Site icon Bloggistan

Taali Teaser:किन्नर बनीं सुष्मिता सेन का दमदार टीजर आया सामने,एक्टिंग देख उड़े जाएंगे लोगों के होश

Taali Teaser

Taali Teaser

Taali Teaser: अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने अपनी सीरीज “ताली” का टीजर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये सीरीज ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने ट्रांसजेंडर्स के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ी है और उसे जीता भी है. 46 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत सुष्मिता सेन की धांसू आवाज से होती है, जिसमें वह अपना नाम गोरी बताती हैं. इसके बाद उनके जीवन की एक झलक दिखाई गई है.

दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में गाली से ताली तक का सफर तय किया है. सुष्मिता सेन ने इस टीजर के साथ कैप्शन में लिखा, “गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी. भारत के तीसरे लिंग के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी प्रस्तुत है.” ये सीरीज जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को रिलीज होगी.

ताली का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज (Taali Teaser)

इस टीजर के वॉइस ओवर में सुष्मिता कहती हैं, मैं गौरी, जिसे कोई हिजड़ा बुलाता है,तो कोई सोशल वर्कर, कोई नौटंकी तो कोई गेम चेंजर. ये कहानी इसी सफर की है, गाली से ताली तक. आपको बता दें कि गौरी ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट हैं. वह किन्नरों के कल्याण के लिए “सखी चार चौगी” नाम की संस्था चलाती हैं. संस्था सुरक्षित यौन संबंध के प्रति जागरूकता के लिए काम करती है. गौरी ने किन्नरों के गोद लेने के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी थी. उल्लेखनीय है कि मार्च में सुष्मिता ने बताया था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था. इससे उबरने के बाद “ताली” उनका पहला प्रोजेक्ट है. सुष्मिता की “आर्या 3” वेब सीरीज भी सुर्खियों में है.

किन्नर के रोल में दिखेंगी सुष्मिता सेना

“ताली” वेब सीरीज का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है. शो में सुष्मिता, गौरी सावंत के रोल में हैं, जो सोशल वर्कर है और किन्नरों के हित के लिए काम करती है. लेकिन उसकी जिंदगी आसान नहीं है. लोग उसे अलग-अलग नाम से पुकारते हैं. वीडियो की ओपनिंग में सुष्मिता सेन तैयार होते दिखाई देती हैं. वह गले में साईं बाबा का लॉकेट पहने होती हैं. इसके बाद वॉइस ओवर कहती है, ”नमस्कार, मैं गौरी सावंत, जिसे कोई सोशल वर्कर कहता है, कोई किन्नर बुलाता है, तो कोई गेम चेंजर. ये कहानी इसी की है. गाली से ताली तक.”

ये भी पढ़ें:Motion Poster Of Taali:”मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं”, सुष्मिता की “ताली” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Exit mobile version