Site icon Bloggistan

Parineeti Raghav engagement: सामने आई परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सगाई की तारीख,इस दिन पहनाएंगे इंगेजमेंट रिंग

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Raghav Love story

Parineeti Raghav engagement:अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.भले ही इस कपल ने अब तक अपनी शादी और डेटिंग की खबरों को लेकर कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछले दिनों जब आप नेता संजीव अरोड़ा ने दोनों को बधाई दी तो इस बात की चर्चा और तेज हो गई कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है. कुछ दिनों पहले परिणीति संग कोड नेम तिरंगा में नजर आए अभिनेता हार्डी संधू ने भी उनको बधाई है. अब खबर है कि दोनों की सगाई की तारीख सामने आ गई है, तो आइए जानते हैं कि मामला है क्या-

इस तारीख को होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा की सगाई (Parineeti Raghav engagement)

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा अभी इस मामले को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. दोनों के परिवारों ने भी किसी बात का खुलासा नहीं किया है. उनकी सगाई और शादी की खबरें भले ही आ रही हैं, लेकिन अभी किसी भी तरह की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. जब भी परिणीति से सगाई या शादी की खबरों को लेकर सवाल किया जाता है, तो वह शर्म से ब्लश करने लगती हैं. इन दिनों अभिनेत्री दिल्ली में हैं.

ये भी पढ़ें: Parineeti Raghav engagement: अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चढ्ढा,शुरु हुईं तैयारियां

जब से परिणीति दिल्ली आई हैं तब से उनकी सगाई की चर्चा और तेज हो गई है. पिछले दिनों यह भी खबर थी कि जब प्रियंका चोपड़ा भारत में होंगी तब उनकी उपस्थिति में परिणीति की सगाई हो सकती है.अब खबर आ रही है कि परिणीति और राघव इस महीने की 10 तारीख को सगाई कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली में एक इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेंगे.

बता दें कि परिणीति और राघव के डेटिंग के चर्चे कपल के लगातार दो दिन मुंबई में लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए जाने के बाद छाए हुए हैं. इसके बाद तो दोनों को कई बार एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट किया गया. हाल ही में राघव एक्ट्रेस को रिसीव करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर भी नजर आए थे.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version