Site icon Bloggistan

Nora Fatehi के बोल्ड अवतार ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले ‘हाय- गर्मी

Nora Fatehi Photo

Nora Fatehi Photo

Nora Fatehi: नोरा फतेही करोड़ों दिलों की धड़कन हैं.उनकी खूबसूरती के लोग कायल हैं. नोरा एक्टिंग और डांसिंग में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं हैं.उनकी एक झलक के लिए फैंस दीवाने रहते हैं.एक बार फिर नोरा की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है.उनकी फोटोज ने उनके फैंस की दिल और चैन दोनों छीन लिए हैं.हालांकि उनका ये बोल्ड और कातिलाना अंदाज देखकर हर फैन बोल रहा है. हाय गर्मी  

नोरा ने पार की बोल्डनेस की हद

नोरा अक्सर अपनी फोटोज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं.ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपनी ये आग लगाती तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.इन फोटोज में नोरा बेहद ग्लैमरस लग रहीं हैं.इन फोटोज को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन लिखा है ये लुक और ये गाना, दोनों ही आइकॉनिक हैं.

दरअसल नोरा ने ये आउटफिट मनिके मागे हिते सॉन्ग में पहना था.नोरा का ये गाना बहुत ज्यादा पॉपुलर है. इस ड्रेस में कहीं पर कट्स लगे हैं तो कहीं पर नेट लगा हुआ है. रिवीलिंग ड्रेस में नोरा बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रहीं हैं.

फोटोज देख फैंस हुए क्रेजी

जैसे ही नोरा ने ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं उनके फैंस उनकी हॉटनेस की तारीफ करने लगे.इन फोटोज में नोरा बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रहीं हैं.महज कुछ देर में उनका ये पोस्ट वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan:किंग खान को वैष्णो देवी का सहारा,’पठान’ की रिलीज से पहले किए दर्शन

Exit mobile version