Site icon Bloggistan

Mrs Chatterjee Vs Norway : अभिनेत्री रानी मुखर्जी को तगड़ा झटका ,रिलीज के चंद घंटे में ही फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

Mrs Chatterjee Vs Norway

Mrs Chatterjee Vs Norway

Mrs Chatterjee Vs Norway :फिल्म इंडस्ट्री में अपने आदाकारी और अनोखे आवाज़ के लिए मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फैमिली कानूनी ड्रामा फिल्म “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे” 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.लेकिन रिलीज होने के चंद घंटों बाद ही इसने मेकर्स को तगड़ा झटका दे दिया है.क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. अब आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म “मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे” (Mrs Chatterjee Vs Norway )

“मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे” को आशिमा चिब्बर ने डायरेक्ट किया है. सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में रानी ने देबिका चटर्जी का रोल प्ले किया है. वह नार्वे में अपने बच्चों के साथ काफी खुश हैं लेकिन उसकी जिंदगी में उस वक्त मुश्किलों से भर जाती है जब नार्वे की चाइल्ड वेलफेयर सर्विस उससे उसके बच्चे छिन लेती है. देबिका पर अपने बच्चों की सही देखभाल ना करने का आरोप लगाया जाता है. इसके बाद वह अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ती है.

यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की रियल लाइफ स्टोरी है, जब वो अपने पति के साथ नॉर्वे गई थीं. मई 2011 में नॉर्वेजियन चाइल्ड वेलफेयर सर्विसेज ने नॉर्वे में रहने वाले एक भारतीय कपल अनुरूप और सागरिका भट्टाचार्य के दोनों बच्चों अभिज्ञान और ऐश्वर्या को अपनी कस्टडी में ले लिया था. कारण बताया कि कपल को बच्चों से भावनात्मक जुड़ाव नहीं है.

वो बच्चों को हाथ से खाना खिलाते हैं और साथ सुलाते हैं. CWS ने फैसला सुनाया कि दोनों बच्चे 18 साल की उम्र तक फोस्टर केयर में रहेंगे. अनुरूप और सागरिका को उन्हें देखने तक की अनुमति नहीं थी. इसके बाद कपल ने कई विरोध किए और कई मुद्दों पर रोशनी डाली थी जिसमें नस्लवाद, महिलाओं और बच्चों का मेंटल हेल्थ, और बहुत कुछ शामिल है. दो- तीन साल की कड़ी लड़ाई के बाद सागरिका को अपने बच्चे वापस मिल गए. इसी लड़ाई को रानी मुखर्जी इस फिल्म में दिखाने वाली हैं.

अभिनेत्री रानी मुखर्जी की फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

फिल्म ऑनलाइन लीक होने से अब रानी की फिल्म की कमाई को बड़ा लग सकता है. फिल्म “बंटी और बबली 2” में सैफ अली खान के साथ नजर आईं रानी मुखर्जी लंबे समय के बाद इस फिल्म में दिखाई दी हैं. इसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया. करण जौहर ने तो इसे रानी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा है. वहीं रेखा ने कहा ये फिल्म दुनिया को देखनी चाहिए कि मदर इंडिया क्या है.

ये भी पढ़ें:Pathan On OTT: थियेटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने आ रही है “पठान”, जानें कब और कहां देख सकेंगे ये फिल्म

Exit mobile version