Site icon Bloggistan

Napoleon Trailer:मोस्ट अवेटेड फिल्म नेपोलियन का ट्रेलर हुआ लॉन्च, “जोकर” बना “एम्परर ऑफ द फ्रेंच”

Napoleon Trailer

Napoleon Trailer

Napoleon Trailer:दुनियाभर में सम्राटों की कहानी को बड़े पर्दे पर कई बार दर्शाया गया है.बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, कोई भी इससे अछूता नहीं है. पीरियड ड्रामा न केवल लोगों को इतिहास से जुड़ने का मौका देती है बल्कि दर्शक बेहद रूचि के साथ ऐसी फिल्में देखते हैं.

अगर आपको एक्शन और पीरियड ड्रामा से भरपूर फिल्में देखना पसदं है, तो आपका इंतजार अब खत्म हो चुका है. कल 10 जुलाई को नेपोलियन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस फिल्म में सम्राट नेपोलियलन की कहानी दिखाई गई है. चलिए जानते हैं क्या खास है इस ट्रेलर में.

फिल्म नेपोलियन का ट्रेलर हुआ लॉन्च (Napoleon Trailer)

ट्रेलर के हाइलाइट की बात की जाए तो वह सीन काफी अच्छा है, जहां नेपोलियन कहता है, “जब मैं कोई गलती करता हूं तो उसे स्वीकार करने वाला मैं पहला व्यक्ति हूं. मैं ऐसा कभी नहीं करता. फिल्म का अन्य हाइलाइट, वह है जब जोडी कॉमर नेपोलियन से कहती है, “तुम सिर्फ एक छोटे से जानवर हो जो मेरे बिना कुछ भी नहीं है.”

ये भी पढ़ें:Jawan Preview: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया “जवान” का प्रीव्यू, फिल्म के एक्शन ने मचाई खलबली

नेपोलियन बोनापार्ट का नाम तो आपने जरूर सुना होगा. जब भी फ्रांस की बात आएगी, यह नाम हमेशा याद किया जाएगा. नेपोलियन वह व्यक्ति थे, जिन्होंने फ्रांस क्रांति में अहम योगदान दिया था. वह नेता के साथ-साथ मिलिट्री कमांडर भी थे.इस फिल्म में नेपोलियन का किरदार जोकिन फीनिक्स निभा रहे हैं, जो कि एक बेहद ही उम्दा कालाकर हैं. ट्रेलर में 1973 का फ्रांस दिखाया गया है. इस फिल्म में नेपोलियन का राजनितिक सफर से लेकर एक तानाशाह बनने तक की कहानी दिखाई गई है.

जाने-माने निर्देशक रिडली स्कॉट ने इस ऐतिहासिक किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा है, जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है. नेपोलियन फिल्म में योकिन फीनिक्स टाइटल रोल में हैं, जिन्हें जोकर के लिए पहचाना जाता है. योकिन को जोकर के लिए बेस्ट एक्टर का एकेडमी अवॉर्ड प्रदान किया गया था. ट्रेलर में नेपोलियन के जीवन की विभिन्न घटनाओं को दिखाया गया है. योकिन के अभिनय की झलक ट्रेलर में साफ देखी जा सकती है.इस किरदार में उनकी डायलॉग डिलीवरी और उनके हाव-भाव देखने लायक हैं. योकिन ने “नेपोलियन” के किरदार को जीवंत बना दिया है. एक मामूली सैनिक से फ्रांस का शासक बनने का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं. साथ ही यह ट्रेलर नेपोलियन और जोसफिन के रिश्ते की सच्चाई को भी रेखांकित करता है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version