Site icon Bloggistan

KBC 15: इस दिन होगा ज्ञानदार और धनदार पॉपुलर क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति 15” का आगाज,रिलीज हुआ प्रोमो

KBC 15

KBC 15

KBC 15: महानायक अमिताभ बच्चन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा अपने पॉपुलर क्विज शो “कौन बनेगा करोड़पति” के लिए भी जाने है और घर-घर में बेहद मशहूर है.इस क्विज शो के फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब नए प्रोमो में इसकी लॉन्च डेट का ऐलान भी कर दिया है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में शो की मेजबानी के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स से सवाल जवाब करने के लिए तैयार हैं.जून के आखिरी दिनों में मेकर्स ने शो का प्रोमो लॉन्च किया था. प्रोमो सामने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल हाइ हो गया. उन्हें शो के आने का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, सोमवार को इस पर विराम लगाते हुए मेकर्स ने शो के डेट का एलान किया है. इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर का सहारा लिया है. सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के एक शानदार वीडियो के साथ डेट रिलीज किया है.

ये भी पढ़ें:Motion Poster Of Taali:”मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं”, सुष्मिता की “ताली” का धांसू मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

इस दिन से शुरू होगा KBC 15

हाल ही में मेकर्स द्वारा “कौन बनेगा करोड़पति” के 15वें सीजन का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ” ज्ञानदार, धनदार और शानदार होगा इस बार का सीजन.” इसके साथ ही मेकर्स ने शो के लॉन्च डेट की भी घोषणा की है और बताया है कि यह शो 14 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात को 9 बजे से प्रसारित होगा.

नए प्रोमो के प्रोमों को देखकर दर्शक हैं उत्साहित

“कौन बनेगा करोड़पति” शो के नए प्रोमो में अमिताभ काफी उत्साहित होकर दर्शकों का स्वागत करते हैं. इस बार का सीजन कई मायनों में खास होने वाला है जहां सब कुछ एक नए रूप में नज़र आएगा. ये शो हर किसी का फेवरेट है और हर उम्र के लिए ज्ञान का भंडार भी लिहाजा लोग इससे दिल से जुड़े हैं. बता दें कि रिएलिटी गेम शो अब तक कई लोगों के सपनों को साकार कर चुका है. हर उम्र और हर तबके के लोग यहां अपना सपना लेकर आते हैं और कठिन से कठिन सवालों के जवाब देते हैं. इस बार यह देखना दिलचस्प होगा कि शो अपना लेवल किस कदर बढ़ाता है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version