Site icon Bloggistan

Kartik Aryan Net worth:जानिए कितने करोड़ के प्रॉपर्टी के मालिक हैं कार्तिक आर्यन,इन महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन

Kartik Aryan Net worth

Kartik Aryan Net worth

Kartik Aryan Net worth:बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो हर साल कई एक्टर और एक्ट्रेस दर्शकों के दिल में एक अलग पहचान बना पाते हैं उन्हीं एक्टर्स में से एक कार्तिक आर्यन भी है जिन्होंने कई हिट फिल्में देकर दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग पहचान बना पाया है.

आज के समय में भले ही शहजादा एक्टर फोर्ब्स की 100 सेलिब्रिटीज की लिस्ट में अपनी जगह बना चुका हो और आलीशान घर में रहता हो, लेकिन एक समय कार्तिक आर्यन की जिंदगी का ऐसा था, जब वह ग्वालियर से मुंबई में स्ट्रगल करने आए थे और वह अपने चार पांच दोस्तों के साथ वर्सोवा के उसी घर में रहते थे, जिस घर के आज वह मालिक है.

कार्तिक आर्यन का मुंबई के वर्सोवा में है खुद का इतने करोड़ का घर (Kartik Aryan Net worth)

कार्तिक आर्यन ने खुद एक इंटरव्यू में ये बताया था कि आज वह जिस घर में रह रहे हैं, कभी वहीं पर वह रेंट पर रहा करते थे.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक वर्सोवा में आज जिस घर में रहते हैं, उस घर की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए हैं.

ये भी पढ़ें:Jawan Preview: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया “जवान” का प्रीव्यू, फिल्म के एक्शन ने मचाई खलबली

महंगी और अलग-अलग गाड़ियों के शौकीन हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन कई महंगी गाड़ियों के मालिक हैं। उनके पास खुद की बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज है, जिसकी कीमत लगभग 55 लाख की है, इसके अलावा उनके पास Lamborghini Urusभी है, जिसे वह खुद चलाते हैं। इसके अलावा उनके पास रॉयल एनफील्ड क्लासिक है। कार्तिक आर्यन के पास एक मिनी कूपर भी है, जो एक्टर को उनकी मां ने गिफ्ट की है और ये गाड़ी कार्तिक आर्यन के दिल के काफी करीब है। इसके अलावा कार्तिक ने हाल ही में एक नई गाड़ी मैकलॉरेन जीटी खरीदी है, जिसकी कीमत 4.7 करोड़ के लगभग है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये गाड़ी बॉलीवुड में सिर्फ कार्तिक के पास है।

एक फिल्म के कार्तिक आर्यन लेते हैं इतने करोड़ रुपए

लव रंजन की फिल्म “प्यार का पंचनामा” से अपना करियर शुरू करने वाले कार्तिक आर्यन आज के समय में हर निर्देशक-निर्माता की पसंद बन गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन पहले अपनी फिल्मों के लिए लगभग 5 से 7 करोड़ की फीस लेते थे. लेकिन फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब वह एक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं. उनकी सालाना कमाई 6 करोड़ के आसपास है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version