Site icon Bloggistan

अपनी से बड़ी उम्र की Nora Fatehi को डेट कर रहे हैं किंग खान के लाडले! तस्वीरें हो रही वायरल,देंखे

Nora Fatehi-Aryan Khan

Nora Fatehi-Aryan Khan

Nora Fatehi-Aryan Khan: नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और खूबसूरती की वजह से अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं.नोरा एक बेहतरीन डांसर हैं.वो अपने काम को लेकर फैंस के बीच हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.लेकिन इस बार नोरा के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी और किंग खान के लाडले की तस्वीरें हैं.जो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही है.लोग ये भी कह रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.नोरा के रोमांस के चर्चे बी-टॉउन में हो रहे हैं.किंग खान के बेटे आर्यन खान नोरा से पांच साल छोटे हैं.आर्यन जहां 25 साल के हैं वहीं नोरा 30 की हैं.

Nora Fatehi-Aryan Khan

वायरल हो रहीं फोटो

नोरा और किंग खान के बेटे आर्यन खान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं.बताया जा रहा है कि, ये फोटो दुबई की है.इस फोटो में दोनों एक साथ पार्टी में स्पॉट किए गए.इस फोटो के सामने आते ही सोशल साइट पर कई तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं. दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई है.

इसके बाद यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दीं कि इन दिनों आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिता रहे हैं. इसके अलावा दोनों किसी भी तस्वीरों में साथ नजर नहीं आए हैं, इस वजह से भी खबरों का कोई पुख्ता आधार नहीं माना जा रहा है.आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और बताया था कि उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

ये भी पढ़ें: Besharam Rang Song: बेशरम गाने में क्या नहीं दिखेगा भगवा रंग ? पठान पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

Exit mobile version