Site icon Bloggistan

Kiara-Sidharth: शादी के बंधन में जल्द बंधने जा रहे हैं कियारा-सिद्धार्थ ? जानें अफवाहों के बीच क्या है सच

Siddharth-kiara

#image_title

Kiara-Sidharth:अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की की अफवाहें काफी वक्त से चली आ रही है. बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.तो आइए जानते हैं अफवाहों के बीच की सच्चाई-

क्या जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं कियारा-सिद्धार्थ?

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं. इस वीडियो को पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर‌ किया है.

क्या है वायरल वीडियो और अफवाहों का सच?

इंस्टाग्राम पर पपराजी ने हाल ही में शेयर किया,जो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कियारा मनीष के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही है. उन्होंने सफेद रंग का टॉप और सफेद रंग की पैंट पहनी थी. वहीं, पीले रंग का हैंडबैग कैरी किया था.

उस दौरान पपराजी को देखकर कियारा मुस्कुराईं और अपनी कार में बैठ गई. थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ भी मनीष के घर से बाहर निकले. उन्होंने नीले रंग का स्वेटर पहना था, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे. फोटोग्राफर ने उन्हें क्रिसमस की बधाई दी. इसके बाद सिद्धार्थ भी कियारा के साथ कार में बैठ गए.

इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वे दोनों 15 जनवरी 2023 को ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़ में शादी कर रहे है. वहीं, अन्य यूजर्स ने लिखा- दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते है. काश दोनों शादी कर ले.अब तो यह वक्त ही बताएगा कि दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे या नहीं.

ये भी पढ़ें:सलमान खान के जन्मदिन पर घरवालों ने दिया सर्प्राइज, इमोशनल हुए भाईजान

Exit mobile version