Site icon Bloggistan

Katrina Pregnancy: कैटरीना ने प्रेगनेंसी की चर्चाओं के बीच बेबी बंप छुपाकर करवाया फोटोशूट, हुआ वायरल

Katrina kaif News

Katrina kaif News (File Photo)

Katrina Pregnancy:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina kaif) इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है. वही हाल में ही अभिनेत्री की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है,जिससे फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि अभिनेत्री फोटोस ने अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही है.

क्रिसमिस के तस्वीरों से उठी थी प्रेग्नेंसी की न्यूज़

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर बीते कई दिनों से प्रेग्नेंसी की न्यूज़ आ रही हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में यह दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने बेबी बंप छुपाती नज़र आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की एक नई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विकी कौशल की शादी को 1 साल पूरा हो गया है. अब फैन्स को बेसब्री से खुशखबरी का इंतजार कर रहे हैं. कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी की खबरें तब उठने लगी जब कैटरीना कैफ ने क्रिसमिस की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इन तस्वीरों ने फैन्स को लगा कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ पीछे खड़ी थीं. इसी के बाद से फैन्स ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि कैटरीना अपना बेबी बंप छुपा रही हैं और वह मां बनने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:Popular Actor: शाहरुख खान और सलमान खान से छिना नंबर 1 का ताज ! जानें किसने ली जगह

Exit mobile version