Site icon Bloggistan

Karishma Kapoor: ऐश्वर्या राय की एक चूक ने, करिश्मा को कैसे बनाया रातों रात सुपरस्टार

karishma overnight superstar

karishma overnight superstar

Karishma Kapoor: करिश्मा अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक हैं. करिश्मा कपूर खानदान की लाड़ली हैं.लेकिन बावजूद इसके उन्हें बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े. करिश्मा की एक्टिंग के सब कायल हैं.एक समय था जब करिश्मा स्क्रीन पर आती थीं तो उनके फैंस काफी खुश हो जाते थे.अगर उनकी पहली फिल्म की बात करें तो उनकी पहली फिल्म 1991 में आई जिसका नाम ‘प्रेम कैदी’ था. क्या आप जानते हैं कि जिस फिल्म ने करिश्मा कपूर रातों रात सुपरस्टार(karishma overnight superstar) बनाया था वो फिल्म ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी.लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म को करने से मना(Aishwarya rejected film) कर दिया था.

karishma kapoor overnight superstar

करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) को ‘राजा हिन्दुस्तानी’ ने बनाया सुपरस्टार

ये फिल्म जब बड़े पर्दे पर आई तो इस फिल्म में करिश्मा कपूर रातों रात बॉलीवुड क्वीन बन गईं. इस फिल्म में उनकी खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज देख सभी दंग थे.इस फिल्म में करिश्मा काफी खूबसूरत दिखीं.करिश्मा कपूर के ये फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई.इसके बाद तो मानों उनके लिए फिल्मों की लाइन लग गई.लेकिन शायद कम ही लोग जानते होंगे कि, जिस फिल्म की वजह से करिश्मा इतनी फेमस हुईं वो फिल्म पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी.लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म को करने से मना कर दिया था.

इसके बाद ये फिल्म करिश्मा की झोली में आ गिरी.इस फिल्म को करने के बाद करिश्मा का करियर चमक गया. फिल्म राजा हिंदुस्तानी का किसिंग सीन काफी विवादों में रहा था.ये फिल्म कितनी बड़ी हिट थी, आप इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इस फिल्म में करिश्मा ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था.लेकिन करिश्मा कपूर(Karishma Kapoor) की निजी जिंदगी में काफी तूफान आए.2014 में उनका तलाक हुआ.लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी.

ये भी पढ़ें :Karishma Kapoor:जानें, करिश्मा कपूर की वो दर्दनाक कहानी, जिसे सुनकर सिहर उठेंगे आप

Exit mobile version