Site icon Bloggistan

Kabazaa Trailer:मोस्ट अवेटेड फिल्म कब्जा का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज, टीजर देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Kabazaa Trailer

Kabazaa Trailer out

Kabazaa Trailer: बीते कुछ वक्त में कन्नड़ सिनेमा ने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दर्शकों को दी हैं. कब्जा से पहले कन्नड़ सिनेमा की कांतारा, केजीएफ सीरीज, 777 चार्ली, विक्रांत रोणा जैसी फिल्में हिंदी में रिलीज हो चुकी हैं. ये सभी फिल्में हिट रही थीं. सिर्फ 777 चार्ली बॉक्स ऑफिस सक्सेस नहीं हासिल कर सकी. हालांकि, इस फिल्म को भी दर्शकों से वाहवाही मिली थी. इसके बाद अब कन्नड़ सिनेमा कब्जा के अलावा युवा और मार्टिन जैसी धमाकेदार फिल्में भी लेकर जल्दी ही सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है. जिनके ट्रेलर्स ने अभी से ही फैंस के बीच काफी बज क्रिएट कर दिया है.

फिल्म कब्जा का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज (Kabazaa Trailer)

मोस्ट अवेटिड कन्नड़ फिल्म कब्जा का ट्रेलर रिलीजहो हो गया है. कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप और आर चंद्रु की ये फिल्म इतिहास के पन्नों को टटोलती है. इसके ट्रेलर को हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने रिलीज किया. जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर को देख हल्की हल्की केजीएफ की झलक भी मिलता है. वैसा ही ट्रीटमेंट और किच्चा का अंदाज देखने को मिलता है. पहली झलक तो उत्सुकता पैदा करने में कामयाब लगती है. अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर कब्जा का कमाल कैसा रहता है.

कब्जा कन्नड़, हिंदी, मलयालम , तेलुगू और तमिल भाषाओं में रिलीज हो रही है. इस पैन इंडिया फिल्म पर सबकी नजरे हैं. क्योंकि पठान के बाद से एक बार फिर बॉक्स ऑफिस की हालत सुस्त है. सेल्फी से लेकर शहजादा जैसी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप रही हैं. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर नई फिल्मों को लाने में भी मेकर्स डर रहे हैं. अब देखते हैं कि कब्जा क्या इस सूखे को खत्म कर पाएगा.

ये भी पढ़ें : Remove Holi colours ideas: सिर्फ 2 मिनट में हटाएं चेहरे से होली का रंग, जानें घरेलू उपाय

Exit mobile version