Site icon Bloggistan

Jawan : ‘पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार ‘जवान’, शाहरुख खान की फिल्म ने किया 500 करोड़ से अधिक का बिजनेस

Jawan Day 20 Collection

Jawan Day 20 Collection

Jawan : एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान (Jawan)’ पिछले 15 दिन से बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही थी. लेकिन 16 वें दिन इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली. जी हां! शाहरुख खान और विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म ‘जवान’ मुंह के बल गिर रही है. आपको बता दें, फिल्म के कमाई का ग्राफ लगातार गिरता जा रहा है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘जवान’ जल्द ही ‘पठान’ से आगे निकल जायेगी. वहीं, इसके 16वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं फिल्म ने इंडिया में कितने करोड़ का कलेक्शन किया है.

Jawan फिल्म का कलेक्शन

Sacknilk के रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जवान’ ने 16वें दिन महज 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. जबकि, फिल्म ने 14वें दिन 9.6 करोड़ और 15वें दिन 8.1 करोड़ का बिजनेस किया था. यानी फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 532 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, वर्ल्ड वाइड इसने 937 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें : सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

पठान’ को शिकस्त देने को तैयार है ‘Jawan

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने तारा सिंह के ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ आगे निकल गई है. वहीं, फिल्म अब ब्लॉकबस्टर मूवी ‘पठान’ को धूल चटाने को तैयार है. बता दें, जवान अब पठान के लाइफटाइम कलेक्शन से महज 11 करोड़ रुपए ही दूर है. ‘पठान’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 543 करोड़ की कमाई की थी. अनुमान है कि जवान ये आंकड़ा महज 2 दिन में ही पार कर लेगी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version