Site icon Bloggistan

Jawan ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बंपर उछाल, ‘पठान’ को मिली शिकस्त

Jawan

Jawan

Jawan : पिछले दिनों शाहरुख खान और विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया. वही अब खबरें सामने आ रही है कि इसने ‘पठान’ को भी शिकस्त दे दिया है. बता दें, ‘जवान’ आय दिन कोई न कोई रिकॉर्ड अपने नाम कर रहा है. हालंकि पिछले कुछ दिनों से इसकी कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही थी. ऐसे में फिल्म मेकर अनुमान लगा रहे थे कि अब जवान ज्यादा दिन नहीं कमा पाएगी. हालंकि, फैंस में फिल्म के बढ़ते क्रेज ने सबको गलत साबित कर दिया. बता दें, शनिवार यानी 17वें दिन ‘जवान’ के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिली. फिल्म कुछ ही दिनों में 1000 करोड़ (वर्ल्ड वाइड) का आंकड़ा पार कर लेगी. ऐसे में चलिए इसके 17वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं.

फिल्म की कमाई के आया बंपर उछाल

जिस तरह से लगातार फिल्म की कमाई का ग्राफ नीचे गिरता चला जा रहा था ऐसे में मेकर्स अंदाजा लगा रहे थे कि अब फिल्म अधिक लंबे समय तक नहीं टिक पाएगी. किंतु, शनिवार के कलेक्शन रिपोर्ट ने सबको गलत साबित कर दिया है. जी हां आपको बता दें, 17वें दिन जवान की कमाई में तेजी से उछाल आई. Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को करीब 13 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, 16वें दिन फिल्म ने महज 7.6 करोड़ का ही बिजनेस किया था. ‘जवान’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करीब 546 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है जबकि, इसने वर्ल्ड वाइड 953.97करोड़ की कमाई की है.

Jawan : पठान को दे डाली शिकस्त

फिल्म जवान ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को शिकस्त दे डाली है. आपको बता दें, ‘पठान’ का लाइफटाइम कलेक्शन 543.2 करोड़ रुपया था. वहीं, ‘जवान’ ने ये अकड़ा महज 17 दिन में ही पार कर लिया है. जवान ने इंडिया में 546.58 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. जवान को एटली कुमार के निर्देशन में बनाया गया है. फिल्म में संजय दत्त, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, विजय सेतुपति अहम किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें : सिनेमा घरों में ‘Jawan’ का टशन हुआ कम, शाहरुख खान की फिल्म ने 14वें दिन किया महज इतने का कलेक्शन

Exit mobile version