Site icon Bloggistan

Gadar 2 vs OMG 2 Collection : गदर 2 ने अक्षय कुमार के ओएमजी 2 का किया बुरा हाल, जानें कलेक्शन

Gadar 2 vs OMG 2 Collection

Gadar 2 vs OMG 2 Collection

Gadar 2 vs OMG 2 Collection : 11 अगस्त को सनी देओल की फ़िल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की मूवी OMG 2 को सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था. जहां एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है तो वहीं दूसरी फिल्म को लोग देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं. जी हां आपने बिलकुल सही सुना.. सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने अब तक 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर अपने नाम सफल फिल्म का टैग हासिल कर लिया है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म OMG 2 ने अभी तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है. ऐसे में चलिए इन दोनों फिल्म के अब तक की पूरी कलेक्शन जानते हैं.

Gadar 2 vs OMG 2 Collection

Gadar 2 vs OMG 2 Collection : 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई

इन दिनों गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. दर्शक को ये फिल्म काफी पसंद आ रहा है. वहीं, इस फिल्म की कमाई की बात करें तो आपको बता दें इसने 7 वें दिन 284.63 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं, लास्ट डे इस फिल्म ने 19.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें : Sunny Deol फिल्में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी भी है काफी रोमांटिक, चोरी चुपके ‘तारा सिंह’ ने रचाई थी शादी

ओएमजी 2 ने की इतनी कमाई

एक तरफ जहां गदर 2 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर पीट रही है. बता दें, इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ रुपए की भी कमाई नहीं की है. इसका अभी तक का टोटल कलेक्शन 90.65 करोड़ है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version