Site icon Bloggistan

Funny Marriage photo shoot: हे भगवान! दूल्हे के गले पड़ी दुल्हन को देख लोटपोट हुए लोग, जानें पूरा किस्सा

Funny Marriage photo shoot

Funny Marriage photo shoot

Funny Marriage photo shoot: अगर आप भी शादी शुदा हैं तो आपको अपनी शादी का जयमाल के बाद फोटोशूट तो याद ही होगा.चाहें शहर हो या गांव, जयमाल के बाद फोटोग्राफर दूल्हा दुल्हन के अलग अलग पोज बनवाकर फोटोशूट करते हैं.ये एक शादी की जरूरी रस्म जैसी बन गई है.लेकिन कभी कभी फोटोग्राफर कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी करने लगते हैं.कभी कभी कुछ फोटोग्राफर फिल्मी पोज बनवाकर ज्यादा रियल बनाने के चक्कर में वायरल भी हो जाते हैं.

ये सच है कि, कई सारे ऐसे पोज होते हैं जो हमें सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख-सलमान या अक्षय पर तो शूट करते हैं लेकिन रियल लाइफ में अगर कोई उन्हें कॉपी करता है तो बहुत ही फनी लगता है.आपके मोबाइल में भी ये वीडियो जरूर कहीं ना कहीं से आया होगा. जिस मौके को यादगार बनाया जा सकता था, वो लम्हा कॉमेडी बन गया. इसमें फोटोग्राफर के कहने के बाद दूल्हा-दुल्हन बेहद सीरियस एक्सप्रेशन के साथ शादी का शूट करा रहे हैं.

Funny Marriage photo shoot

गले पड़ने वाला मुहावरा हुआ सच?

जयमाल के बाद जैसे ही फोटोग्राफर ने दुल्हन को बताया कि, वो दूल्हे की गर्दन पकड़कर पीछे की ओर झुक जाए. यानी जिससे रोमांटिक मोमेंट बन जाए लेकिन दुल्हन जिस तरह गंभीर मुद्रा में कैमरामैन का निर्देश पाते ही दूल्हे की गर्दन पकड़कर लटक गई और बेचारा दूल्हा बस ताकते ही रह गया. कैमरामैन के दबाव में दोनों की मजबूरी देख सोशल मीडिया यूज़र्स ठहाके लगा रहे हैं.

आपको भी शादी का फोटोशूट याद आ गया ?

ये ऐसा मोमेंट होता है जो सभी की शादी में आता है या जिनकी शादी होनी है, उन्हें भी ऐसा ही फेस करना पड़ेगा.इस वीडियो में दुल्हन और दूल्हा दोनों काफी प्रेशर में लग रहे हैं, अगर यही फोटोशूट हंसते हुए हुआ होता तो ये फनी की जगह रोमांटिक ही लगता. इस फोटोशूट में दुल्हन दूल्हे की गर्दन में दोनों हाथ फंसाकर उलटी तरफ लटक गई है. लेकिन दूल्हे को ये समझ में नहीं आ रहा कि, उसकी आगे क्या भूमिका होगी, उसके चेहरे पर कंन्फ्यूजन वाले भाव हैं. उसे काफी देर तक तो समझ ही नहीं आया कि, आखिर फोटोग्राफर चाहता क्या है.

बेचारा दूल्हा कभी खुद की गर्दन में लटकी दुल्हन को देखता, तो कभी कैमरामैन की तरफ देखता. इस दौरान उसके चेहरे से हंसी, खुशी और उत्साह पूरी तरह गायब दिखा. लेकिन अजीबोगरीब पोज में फोटो खिंचवाने के बाद अब ये कपल वायरल हो रहा है, और लोग मजे ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : बिना टिकट इस ट्रेन में करें सफर, 75 सालों से मुफ्त सफर का मजा ले रहें लोग,जानें कैसे

Exit mobile version