Site icon Bloggistan

‘ड्रीम गर्ल’(Hema Malini) ने प्रेग्नेंसी होने के बाद भी किस फिल्म का किया था शूट, जानिए अनसुना रोचक किस्सा

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

Hema Malini: हेमा मालिनी की खूबसूरती का दीवाना कौन नहीं है. कई दशकों तक उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर राज किया.नई एक्ट्रेस भी उनके जैसा ग्लो पाने को बेकरार रहती हैं.हेमा मालिनी की माइल स्टोन मूवी सीता और गीता को आए 50 साल भी पूरे हो चुके हैं.हेमा मालिनी ने रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’  में कई अनसुने किस्से दर्शकों से साझा किए.इस शो में हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ आईं थीं.इसी शो में एक कंटेस्टेंट अनुष्का ने उनकी फिल्म सत्ते पे सत्ता के मशहूर गाने ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ गाने पर परफॉर्म किया. उसके बाद हेमा मालिनी ने इस फिल्म से जुड़ीं कई यादें शेयर की.

हेमा मालिनी

‘सत्ते पे सत्ता’ की शूटिंग में प्रेग्नेंट थीं Hema Malini

फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के बारे में शो के होस्ट आदित्य नारायण ने पूछा तो हेमा मालिनी ने बताया कि, ये फिल्म सभी को बहुत पसंद आई थी. उन्होंने बताया, शूटिंग के समय पूरी टीम ने काफी एंजॉय किया था. हेमा मालिनी ने सबसे बड़ा राज भी खोला. अभी तक ये किस्सा फिल्म इंडस्ट्री में भी बहुत कम लोगों को पता था. ड्रीम गर्ल ने बताया, इसी फिल्म की शूटिंग में वो प्रेग्नेंट थीं. इसके बाद ही हेमा ने ईशा देओल को जन्म दिया था.

फिल्म यूनिट रखती थी हेमा का ख्याल

हेमा मालिनी की प्रेग्नेंसी की वजह से पूरी फिल्म की यूनिट उनके स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखती थी. हेमा ने बताया कि, इस मूवी की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और तब श्रीनगर और भी बहुत खूबसूरत था. ओबेरॉय होटल के पास एक फॉर्महाउस में पूरी यूनिट रुकी थी. फिल्म की शूटिंग गुलमर्ग और पहलगाम में भी हुई थी.

ये भी पढ़ें: Singham Again: रोहित शेट्टी को मिली अपनी नई सिंघम, देख कर उड़ जाएंगे आपके होश

Exit mobile version