Site icon Bloggistan

बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ ने मचाया बवाल, ‘Dream Girl 2’ ने तीसरे दिन ही लागत से अधिक का किया बिजनेस, जानें

Dream Girl 2

Dream Girl 2 Collection

Dream Girl 2 Collection : पिछले दो सप्ताह से सिनेमा घरों में ‘गदर 2‘ और ‘ओएमजी 2’ ने बवाल मचा रहा था. दर्शकों से इन फिल्मों को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा था लेकिन 25 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के आने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि इन फिल्मों का मार्केट डाउन हो गया है.

Dream Girl 2

फिल्म के रिलीज होने से पहले लोगों के मन में शंका हो रहा था कि क्या ये फिल्म ‘गदर 2’ जैसी हिट मूवी के सामने टिक पाएगी? लेकिन आयुष्मान खुराना को भिड़ से हटकर कुछ नया करने की कोशिश ने इस फिल्म को आगे बढ़ाने में मदद की है. आपको बता दें, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने पहले दिन 10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 14.2 करोड़ की कमाई की. ऐसे में चलिए इसके तीसरे दिन की कमाई जानते हैं..

Dream Girl 2 Collection : तीसरे दिन का कलेक्शन

Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने तीसरे दिन करीब 16 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है. जिससे आयुष्मान की फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 40 करोड़ रुपये हो गया है. ऐसे में अगर फिल्म सोमवार के दिन भी इतना का कलेक्शन करती है तो वो 4 दिनों में ही 50 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफल रहेगी.

पहला दिन (25 अगस्त) – 10.69 करोड़
दूसरा दिन (26 अगस्त) – 14.2 करोड़
तीसरे दिन (27 अगस्त) – 16 करोड़

ये भी पढ़ें : Dream Girl 2 collection: सिनेमा घरों में पूजा ने दिखाया जलवा, शनिवार को ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने किया बंपर कलेक्शन

फिल्म ने लागत से ज्यादा की कर ली कमाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ‘ड्रीम गर्ल 2’ को राज शांडिल्य के निर्देशन और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा बनाया गया है. ये फिल्म 2019 में आई मूवी ड्रीम गर्ल का सीक्वल है. इस फिल्म ने उस समय 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 से भी कई उम्मीदें लगाई जा रही है. बता दें, ड्रीम गर्ल 2 को बनाने में लगभग 35 करोड रूपए का खर्च आया है जो फिल्म ने अपनी तीसरे दिन की कमाई से ही निकाल लिया है.

क्या है ड्रीम गर्ल 2 की कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, ड्रीम गर्ल 2 में एक छोटे से शहर के लड़के करम की कहानी बताई गई है, जिसका किरदार आयुष्मान खुराना ने निभाया है. वह एक लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं जिसके बाद करम के जीवन में एक मजेदार मोड़ आता है. वे पूजा नाम की महिला का भेष धारण कर लेते हैं और यहां से कहानी के ट्विस्ट आती है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version