Site icon Bloggistan

‘Dream Girl 2’ में ‘पूजा’ बनकर लूट रहे है सबका दिल आयुष्मान खुराना, फिल्म ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Dream Girl 2

Dream Girl 2 Collection

Dream Girl 2 : 25 अगस्त को रिलीज फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2‘ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना के इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ‘ड्रीम गर्ल 2’ पिछ्ले 6 दिन से शानदार कमाई कर रही है हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी. फिर भी इसने अब तक 50 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में चलिए इसकी छठे दिन का कलेक्शन देखते हैं.

Dream Girl 2

फिल्म ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2‘ 2019 में आई मूवी ड्रीम गर्ल की सीक्वल है. जिसमें दर्शक आयुष्मान खुराना के पूजा वाले किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं. सैकनिल्क के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को करीब 7.79 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, सोमवार और मंगलवार को इसने 5.42 करोड़ रुपये और 5.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें : अपनी कातिलाना अदाओं से ‘पूजा’ ने दर्शकों को चौकाया, Dream Girl 2 की कलेक्शन ने ‘गदर 2’ के सपनों पर लगाया ताला

Dream Girl 2 : क्या फ़िल्म 100 करोड़ कमाई कर पाएगी या नहीं

‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म अगले सप्ताह तक 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर सकती है. लेकिन चिंता करने वाली बात ये है कि अगले सप्ताह में शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ आ रही है. ऐसे में कहा जा रहा है कि ये फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के सपनों पर पानी फेर सकती है. हालंकि मौजूदा रिपोर्ट से ये मालूम चलता है कि ऑडियंस इस फिल्म को काफी पसंद कर रही है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version