Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16 में लगेगा एलिमिनेशन का ट्रिपल झटका,ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर,जानें

Bigg Boss 16

#image_title

Bigg Boss 16:टीवी का सबसे कन्ट्रोवर्सीयल और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों की पसंद बना हुआ है. शो में इस बार फैमिली वीक मनाया गया, जिसमें अपने परिवार से मिलने के बाद कंटेस्टेंट काफी खुश नज़र आए.

वही, आज वीकएंड का वार में कंटेस्टेंट के साथ ही दर्शकों को भी तगड़ा झटका लगने वाला है. बता दें कि शो से एक फेमस बहु है, तो साथ में दो और लोग बेघर हो जाएंगे. ऐसे में एक बार में ही तीन कंटेस्टेंट शो से एलिमिनेट हो जाएंगे.

टीवी की ये अभिनेत्री और ये कंटेस्टेंट होंगी फिर से बेघर

सुत्रो के अनुसार इस बार डबल नहीं ट्रिपल एविक्शन होने जा रहा है. कम वोट मिलने की वजह से श्रीजिता डे एक बार फिर घर से बेघर हो जाएंगी. श्रीजिता ने हाल ही में दोबारा वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में हिस्सा लिया था. इससे पहले वह दूसरे हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं.अब दूसरी बार भी उनका सफर खत्म होने जा रहा हैं.

टीवी अभिनेत्री श्रीजिता के अलावा खबर आ रही है कि अब्दु रोजिक अपने कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते शो से बाहर आ जाएंगे. अब्दु के शो से बाहर आने के बारे में पहले से ही जानकारी सामने आ रही थी, क्योंकि शो पहले जनवरी में ही खत्म होने वाला था और ऐसे में उनके कुछ प्रोजेक्ट बाहर पाइपलाइन में हैं. हालांकि, अब शो को 12 फरवरी तक के लिए एक्सटेंशन मिल गया है और ऐसे में वह भी शो को छोड़कर बाहर आ जाएंगे. वहीं, इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि साजिद खान भी शो से बाहर हो जाएंगे. हालांकि इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें:Makhana khichdi: व्रत में बनाएं ये टेस्टी मखाना खिचड़ी,पूरे दिन नहीं लगेगी भूख,जानें रेसिपी

Exit mobile version