Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16: शो‌ से बेघर हुई टीना दत्ता ने मेकर्स पर लगाएं गंभीर आरोप, घरवालों को लेकर किया शॉकिंग खुलासा

Teena Dutta

Teena Dutta

Bigg Boss 16: कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो बिग बॉस 16 से टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता (Teena Dutta) घर से बेघर हो गई है.टीना दत्ता ने बाहर आते ही बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं और उन्होंने एक-एक करके सबके कच्चे चिट्ठे खोलने शुरू कर दिए हैं.

शो से बाहर होते ही टीना दत्ता ने Bigg Boss 16 के मेकर्स पर लगाएं आरोप

टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता ने बाहर आते ही बिग बॉस के मेकर्स पर गंभीर इल्जाम लगाने शुरू कर दिए हैं. अभिनेत्री ने कहा कि हर वीकेंड का वार पर उन्हें डांट पड़ती थी जिसके बाद वो सदमे में आ गई थी. वह इतनी दहशत में भी थी कि अपना गेम भी नहीं खेल पा रही थी. टीना ने बिग बॉस के मेकर्स पर पक्षपात का भी आरोप लगाया है.

टीना दत्ता ने आगे कहा कि बिग बॉस भी मंडली की ही तरफ थे और उनके साथ काफी पक्षपात हुआ है. निमृत कौर को सब कुछ प्लेट में सजा कर मिला. उसे पहले टिकट टू फिनाले दिया गया फिर नॉमिनेशन से भी बचा लिया गया. बिग बॉस में हर टास्क इतनी चालाकी से रखा गया कि हम कभी निमृत से टिकट टू फिनाले छीन ही नहीं सकते थे. आपसी सहमति कभी बनती ही नहीं थी क्योंकि वो ही लोग संख्या में ज्यादा थे तो वही जीतते थे.

टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता के मुताबिक ये सब जानबूझकर किया गया था ताकि मंडली को फायदा हो. टीना दत्ता ने शालीन पर भी उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया उन्होंने कहा कि वो बाहर कभी भी शालीन से मिलना पसंद नहीं करेंगी. बता दें कि टीना के जाने के बाद घर में शालीन डांस करते हुए नजर आए थे. दुख सिर्फ टीना की दोस्त प्रियंका को हुआ था.

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16 winner: शो में फर्स्ट और सेकंड रनर अप का नाम हुआ लीक, जानें कौन बनेगा विनर?

Exit mobile version