Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16 में टिकट टू फिनाले वीक की हुई शुरुआत,निमृत बनीं कैप्टन, ये चार सदस्य हुए नॉमिनेट

Bigg Boss

#image_title

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 का सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर आ रहा है. शो जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर आ रहा है,वैसे-वैसे घर में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.अभी हाल ही में तीन दिन में तीन कंटेस्टेंट के बाहर होने के बाद अब लेटेस्ट एपिसोड में घर में नॉमिनेशन होना था जिसके लिए घरवालों में काफी बहस देखने को मिली. तो आइए जानते हैं कि नए एपिसोड में क्या खास हुआ-

एपिसोड के शुरुआत में बिग बॉस (Bigg Boss) सबको बताते हैं कि जिसको शो से जाना था वो जा चुका है और आप इस शो को डिजर्विंग टॉप नौ कंटेस्टेंट बचें हैं. इसके बाद बिग बॉस सबको इस शो का नया ट्विस्ट बताते हैं. बिग बॉस बताते हैं कि शो में टिकट टू फिनाले वीक की शुरुआत हो चुका है.बिग बॉस सब को बताते हैं कि वह शुरुआत से शुरू करने जा रहे हैं और इस वजह से वह निमृत कौर अहलूवालिया को कैप्टन बनाते हैं क्योंकि इस शो की पहली कप्तान वही थीं. इस दौरान बिग बॉस बताते हैं कि घरवालों चाहें तो उनकी कैप्टंसी छीनने की कोशिश कर सकते हैं.आगे बिग बॉस बताते हैं कि जिसके पास भी यह कैप्टंसी रहेगी वह सीधा फिनाले में चला जाएगा. इसके बाद सभी घरवाले निमृत को कैप्टंसी से हटाने के लिए प्लान बनाने लगते हैं.

आगे शो में नॉमिनेशन टास्क होता है. इस दौरान सौंदर्या टीना और शालीन को नॉमिनेट करती हैं. निमृत भी दोनों का ही नाम लेती हैं. इसके बाद प्रियंका सौंदर्या और सुंबुल का नाम लेती हैं. वहीं, एमसी स्टैन सौंदर्या और अर्चना को नॉमिनेट करते हैं. शिव ने अर्चना और सौंदर्या का नाम लिया और शालीन ने सौंदर्या और सुंबुल को नॉमिनेट किया. इस पूरे प्रक्रिया में ज्यादातर लोगों टीना, सौंदर्या, सुंबुल और शालीन का नाम लेते हैं, जिसकी वजह से ये चारों सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जातें हैं.

ये भी पढ़ें:Katrina Pregnancy: कैटरीना ने प्रेगनेंसी की चर्चाओं के बीच बेबी बंप छुपाकर करवाया फोटोशूट, हुआ वायरल

Exit mobile version