Site icon Bloggistan

Bigg Boss 16:साजिद खान को उनके ही ग्रुप ने किया नॉमिनेट,बौखलाए साजिद ने कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss

#image_title

Bigg Boss 16:कन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस(Bigg Boss) में इन दिनों जमकर ड्रामा चल रहा है. हर रोज शो में कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है, जो हर किसी को दंग कर दे रहा है. नए साल के मौके पर बिग बॉस में पहला नॉमिनेशन देखने को मिला. इसी दौरान घरवाले अपनी दोस्ती को ही दांव पर लगाते नज़र आए और साजिद खान को उनके ही ग्रुप के लोगों ने नॉमिनेट कर दिया.नॉमिनेट होते ही साजिद खान की बौखलाहट देखने को मिली.

इस हफ्ते बिग बॉस 16 के घर में नॉमिनेशन की तलवार साजिद खान और उनकी मंडली पर लटक रही है, जो किसी न किसी तरह से हर हफ्ते नॉमिनेशन में आने से खुद को बचा लेते थे. लेकिन इस हफ्ते साजिद खान के साथ टीना दत्ता, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर के अलावा शालीन भनोट और प्रियंका चौधरी नॉमिनेट हुए हैं. लेकिन इस सबके बीच घर में साजिद खान का बौखलाहट देखने को मिल को मिला.

नॉमिनेट होने बाद साजिद खान कहते हुए नज़र आए कि उन्हें नॉमिनेशन से डर नहीं लगता है. तो प्रियंका ने सुम्बुल से कहा कि इतना बौखला क्यों रही हो. अब इन दोनों में से घर कौन जाएगे ये तो कहना मुश्किल है लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान घरवालों पर जाहिर कर चुके हैं कि सोशल मीडिया पर उन पर कुछ कंटेस्टेंट को फेवर करने का इल्जाम लगता है. बातों बातों में उन्होंने बिग बॉस के दामाद का भी जिक्र किया.

बता दें कि बिग बॉस 16 को लेकर सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें साजिद खान, निमृत कौर से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह में अब सिर्फ गेम पर ध्यान देने की बात कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद खान, निमृत को ताना मारते हुए कहते हैं कि बधाई हो आप सेफ हो गई हैं. इसके आगे साजिद खान कहते हैं, अब यहां पर मंडली में डिसबैलेंस हो रही है. अब यह हाई टाइम है जब हमें अपने बारे में सोचना चाहिए. इसके साथ ही साजिद खान यह भी कहते हैं कि अगली बार जब मैं अंकित को सेफ करूंगा तो कोई मुझपर अब सवाल मत उठाना. अब तो जागो ग्राहक जागो.

ये भी पढ़ें :57 साल के हुए सलमान खान, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

Exit mobile version