Site icon Bloggistan

Bigg boss 16: क्या 52 साल के साजिद खान को डेट कर रही है 28 साल की सौंदर्या शर्मा, जानें सच

Bigg Boss 16

Bigg boss 16

Bigg Boss 16: कन्ट्रोवर्सीयल रियालिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा रही सौंदर्या शर्मा (Saudharya Sharma) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो से बाहर आने के बाद जहां एक ओर बाकी कंटेस्टेंट अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं, तो सौंदर्या शर्मा की साजिद खान के साथ अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया. वहीं, सोशल मीडिया पर सौंदर्या और साजिद खान की एक तस्वीर सामने आने के बाद से ही अफेयर की चर्चाएं तेज हो गईं. अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ नाम जोड़े जाने पर चुप्पी तोड़ी है.

28 साल की सौंदर्या शर्मा बिग बॉस में गौतम विग के साथ अपने रिश्ते और ग्लैमरस लुक के चलते चर्चा में रही थीं. वहीं, 52 साल के साजिद खान मंडली के साथ नज़र आते थे. हालांकि शो में साजिद और सौंदर्या का भी एक अच्छा बॉन्ड देखने को मिला था. वहीं, अब अफेयर की खबरें सामने आने के बाद सौंदर्या ने इस पर नाराजगी जताई. एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर इनपर दुख जताया है.

Bigg Boss 16 फेम सौंदर्या शर्मा ने अफेयर का बताया सच

एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या शर्मा ने अफेयर की खबरों को झूठा बताया और कहा कि इन खबरों से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं इन झूठी खबरों से बहुत निराश हूं. मेरा नाम साजिद खान के साथ जोड़ा जा रहा है. मैंने हमेशा उन्हें एक एक दोस्त, एक मेंटर और बड़े भाई के रूप में देखा है. यह देखकर बहुत दुख होता है कि आज के दौर में भी महिलाओं का नाम इस तरह लिंक करके खबरें बना दी जाती हैं. समय आ गया है कि समाज हमें इस छोटी सोच से देखना बंद कर दे कि हम किसे डेट कर रहे हैं. समाज को इस पर फोकस करने की जरूरत है कि हम क्या हासिल कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें:Yoga Tips:पेट के चर्बी से हैं परेशान,तो खानें के तुरंत बाद करें ये योग,पढ़ें

Exit mobile version