Site icon Bloggistan

Ayesha Julka: अक्षय और आमिर के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, अचानक क्यों हुई गायब, जानें कहां है अब

Ayesha Julka

#image_title

Ayesha Julka:90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं.लेकिन फिर उनके जीवन में ऐसा भी समय आया जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दुरी बना ली.तो आइए जानते हैं कि आखिरकार अभिनेत्री के साथ ऐसा क्या हुआ जो अचानक वे फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई.

अदाकारा आयशा जुल्का अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म “कुर्बान” से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, इसके बाद अभिनेत्री ने आमिर खान की “जो जीता वही सिकंदर”, अजय देवगन के साथ “संग्राम” और अक्षय कुमार के साथ “खिलाड़ी” में नज़र आ चुकी हैं.

अपने फिल्मों के अलावा अभिनेत्री अपने निजी जीवन को भी लेकर सुर्खियों में रहती थी. सूत्रों की माने तो अभिनेत्री पहले अक्षय कुमार को लेकर बहुत सीरियल थी, लेकिन बाद में कुछ ज्यादा ही पोजेसिव होने के कारण दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई.अक्षय कुमार के बाद अभिनेत्री का नाम नाना पाटेकर से जुड़ा, पर रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और बीच में ही टूट गया. निजी जिंदगी के साथ-साथ उनका करियर भी उनसे अलग होने लगा. फिर अभिनेत्री ने बॉलीवुड से दूरी बना ली और बिजनेसमैन समीर वाशी से शादी करके घर बसा लिया.

बता दें कि अभिनेत्री ने बिजनेसमैन समीर वाशी से 2003 में शादी की थी, जिसके बाद वे बॉलीवुड से पूरी तरह कट गईं और पति को उनके बिजनेस में मदद करने लगीं. समीर वाशी कंस्ट्रक्शन कंपनी “सैमरॉक डेवल्पर्स” के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने मिलकर गोवा में कंपनी की एक दूसरी ब्रांच खोली. उनके आज कई होटल और रिजॉर्ट हैं. उन्हें अपने सफल बिजनेस से हर साल करोड़ों का मुनाफा होता है. ख़बरों के मुताबिक, 50 साल की आयशा जुल्का अब मुंबई से दूर गोवा में रहती हैं,

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 16: सलमान खान के जन्मदिन पर घरवालों ने दिया सर्प्राइज, इमोशनल हुए भाईजान

Exit mobile version