Site icon Bloggistan

Anjali Arora: डिप्रेशन से जूझ रही है कच्चा बादाम गर्ल,कर चुकी हैं आत्महत्या की कोशिश

Anjali Arora

Anjali Arora

Anjali Arora: “लॉक-अप फेम (Lock-Up Fame) ” और फेम कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा (Anjali Arora) ने हाल ही अपने डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में खुलकर बात की है. अभिनेत्री अंजली अरोरा ने बताया कि, Social Media पर ट्रोल होने के बाद, मैं गंभीर मानसिक बीमारी से काफी लंबे समय जूझ रही हूं.

अभिनेत्री ने आगे कहा, “हां, ट्रोलिंग मानसिक सेहत को काफी प्रभावित करती है और यह किसी के जीवन को काफी दिक्कत पहुंचा सकती है. मैं यह अच्छी तरह से जानती हूं, क्योंकि मैंने ट्रोलिंग का सामना किया है, जिसने न केवल मुझे बहुत रुलाया बल्कि मुझे सोचने पर भी मजबूर किया.”

आत्महत्या की कोशिश कर चुकी हैं अंजलि अरोरा (Anjali Arora)

Social Media Influencer और कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा ने लॉक-अप शो में अपने ज़िंदगी से जुड़े खुलासे किए थे, कि “जब मैं 11वीं कक्षा में थी, तब मैंने आत्महत्या का प्रयास किया था. उस समय मैं अपने भाई के साथ रहती थी, उस दुखदाई समय में उसने ही मेरा साथ दिया और सहारा बना. उसके बाद मैने क्लास छोड़ कर एक कैफे में हुक्का पिया था, जिसका पता मेरे भाई को चल गया, और उसने सबके सामने ही मुझे उस कैफे में थप्पड़ मारा.”

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा ने आगे कहा- “मैंने अपने भाई से पापा को कुछ भी बताने से मना किया लेकिन उन्होंने पापा को सब कुछ बता दिया. जिसके कारण मेरे पापा मुझे मारे थे. गुस्से में आकर मैंने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फिनाइल पी लिया. एक घंटे बाद जब मैं बाहर नहीं आया तो सबसे मेरे रूम के दरवाजे को जैसे तैसे खोला और मुझे हॉस्पिटल ले गए. उसके बाद मेरे फैमिली को अपनी गलती का अहसास हुआ.”

ये भी पढ़ें: Kajol: ये क्या! काजोल ने अजय देवगन की गैरमौजूदगी में किसे कर दिया किस? जानें पूरा किस्सा

Exit mobile version