Site icon Bloggistan

आखिर क्यों Animal के अंतिम सीन को देखते ही रो पड़ी बॉबी देओल की मां? जानें पूरी खबर यहां

Animal Film : एनिमल फिल्म (Animal Film) पिछले कई दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. दर्शक इसपर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. यूं तो इस फिल्म में सभी के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन सबसे अधिक सुर्खियां बॉबी देओल (Boby Deol) की किरदार ने बटोरी है. ‘Animal’ के रिलीज के बाद से ही बॉबी देओल लाइम लाइट में बने हुए हैं. फैंस इनके शानदार अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

जी हां आपको बता दें, ‘एनिमल फिल्म’ में ‘बॉबी देओल’ काफी कम सीन्स में ही नजर आए हैं, लेकिन उन्हीं कुछ सीन्स ने उन्हें एक बार फ़िर से बॉलीवुड में कमबैक करा दिया है. इस फिल्म में अभिनेता के कुछ ऐसे भी खतरनाक सीन्स है, जिसको देखते ही दर्शकों ने अपनी आंखें बंद कर ली है.

प्रकाश कौर ने कहा; ऐसी फिल्में मत किया कर

हाल ही में ‘बॉबी देओल’ ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनकी मां ने फिल्म के आखिरी सीन पर रिएक्ट किया है. जी हां! दरअसल आपको बता दें, फिल्म के लास्ट में बॉबी देओल का डेथ सीन दिखाया जाता है, जिसपर उनकी मां “प्रकाश कौर” ने बॉबी से कहा “ कि ऐसी फिल्में मत किया कर, मुझसे देखा नहीं जाता है”. उनकी मां पूरी तरह से भावुक हो गई थी. जिसपर एक्टर ने मां को समझते हुए कहा कि “ वह महज एक सीन है, मैं आपके सामने बिल्कुल सही सलामत खड़ा हूं”. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी मां बहुत खुश है. उन्होंने कहा कि उनकी फ्रेंड्स मेरे से मिलना चाहती है.

ये भी पढ़ें: अरे ये क्या! रिलीज के तीसरे दिन ही Kangana Ranaut की ‘तेजस’ ने तोड़ा दम, महज इतने करोड़ का किया कलेक्शन

बंपर कमाई कर रही है फिल्म ‘Animal’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 63.80 करोड़ की बंपर कमाई की है. टी सीरीज के रिपीर्ट्स के मुताबिक, ‘एनिमल (Animal Film)’ पूरी दुनिया में 563 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. मौजुदा समय में ये बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी के लिस्ट में शुमार हो गई है. इस फिल्म में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), बॉबी देओल और अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. मूवी को हिंदी, इंग्लिश सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. इसे Sandeep Reddy Vanga के निर्देशन में बनाया गया है.

क्या शाहरुख खान की डंकी को एनिमल से है खतरा

पिछले कई महीनों से ‘शाहरुख खान (Shah Rukh khan)’ अपनी ब्लॉक बस्तर मूवी ‘जवान (Jawan)’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, अब इनकी नई फिल्म डंकी (Dunki) आ रही है, जिसकी विदेशों में बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसे में फिल्म मेकर्स को अनुमान है कि एनिमल इनके कलेक्शन पर असर डाल सकती है. हालांकि, अब देखना यह है कि, वास्तव में ‘Animal’ उतने समय तक बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाती है भी या नहीं..

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version