Site icon Bloggistan

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका,एक्टर सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Satish Kaushik Death

image credit(Google)

Satish Kaushik Death: मशहूर फिल्म निर्माता और अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में दिल्ली में बुधवार को निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक सतीश कौशिक गुरुग्राम में अपने एक दोस्त के यहां पर होली मनाने आए थे.

आया था हार्ट अटैक

सतीश कौशिक अपने दोस्त के फार्म हाउस से होली मना कर लौट रहे थे.रास्ते में कार में उनको हाथ अटैक आया था जिसके बाद उन्हें फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी.बताया जा रहा है कि सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम आज दोपहर को हो जाएगा. अभी उनका पार्थिव शरीर दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में रखा गया है.पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को मुंबई स्थित उनके घर पर ले जाया जाएगा. जहां पर अंतिम दर्शन कराने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

7 मार्च को जावेद अख्तर के यहां खेली थी होली

बता दें कि 7 मार्च को ही उन्होंने मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर के यहां धूमधाम से होली खेली थी.उनके निधन पर जावेद अख्तर ने ट्वीट करके उनको याद किया है.

हरियाणा में हुआ था जन्म

बता दें सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ था. उन्होंने 1972 में दिल्ली के मशहूर किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया और उसके बाद नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और फिल्म एंड टेलिविजन इंस्टीट्यूट में एक्टिंग सीखी.

ये भी पढ़ें : Remove Holi colours ideas: सिर्फ 2 मिनट में हटाएं चेहरे से होली का रंग, जानें घरेलू उपाय

Exit mobile version