Site icon Bloggistan

Tunisha Sharma के मौत के बाद “अली बाबा..” का नया प्रोमो हुआ रिलीज़ , शीज़ान खान को रिप्लेस करेंगे ये एक्टर

Tunisha Sharma show

#image_title

Tunisha Sharma:टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के निधन के बाद “अली बाबा: दास्तान ए काबुल” के शूटिंग शुरू हुई थी. हालांकि अब मेकर्स ने इस शो के दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज कर दिया है.सुसाइड केस के बाद शो की स्टार कास्ट में बदलाव किया गया है और अब लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक शो में शीज़ान ख़ान को ये एक्टर करेंगे रिप्लेस.

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ” अली बाबा ” सीरियल में फीमेल लीड रोल निभा रही थीं.

इस शो में तुनिशा मरियम के किरदार में थीं. उनके को-एक्टर शीजान खान अली के रोल में थे. दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद आ रही थी, लेकिन तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को अचानक सुसाइड कर लिया था. वहीं 27 दिसंबर को पुलिस ने इस केस में शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था.इस घटना के बाद से “अली बाबा: दास्तान ए काबुल” की शूटिंग रुक गई थी. मेकर्स को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा था. हाल में शो के सेट पर पूजा-पाठ करवाकर शूटिंग रिस्टार्ट की गई है.

शीज़ान ख़ान की जगह ये अभिनेता आएंगे नज़र

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक शो में शीज़ान ख़ान की जगह अब अभिषेक निगम लीड रोल में नज़र आएंगे. शीजान फिलहाल तुनिशा की मौत के मामले में जेल में बंद हैं.अब देखने वाली बात यह होगी कि तुनिशा शर्मा के बाद इस शो में किस एक्ट्रेस की एंट्री होती है जो मरियम के रोल को निभाएगी. अब प्रोमो शेयर करते हुए सोनी सब चैनल ने सोशल मीडिया पर लिखा, कुछ बहुत बड़ा होने वाला है, बने रहिए हमारे साथ, देखिए टेलीविजन पर सबसे बड़ा फैमिली ड्रामा “अली बाबा: अंदाज अनोखा चैप्टर 2″ सोमवार से शनिवार रात 8 बजे सोनी सब पर.”

ये भी पढ़ें:Popular Actor: शाहरुख खान और सलमान खान से छिना नंबर 1 का ताज ! जानें किसने ली जगह

Exit mobile version