Site icon Bloggistan

Adipurush : आदिपुरुष की रिलीज डेट का खत्म हुआ इंतजार ! जानें तारीख

Adipurush (Image source-Google)

Adipurush (Image source-Google)

Adipurush : मोस्ट अवेटड फिल्म आदिपुरुष(Adipurush Film) के फैंस के लिए खुशी की खबर है.जो लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है.रिलीज डेट का सस्पेंस अब खत्म हो गया है.आदिषुरुष 16 जून को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी है.

बता दें कि ये बाहुबली फेम प्रभास(Prabhas) की अपकमिंग फिल्म है.फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आदिपुरुष में सैफ अली खान(saif ali khan) और कृति सेनन(kriti sanon) मेन लीड रोल में हैं. इस बात की जानकारी खुद फिल्म का निर्देश कर रहे ओम राउत ने दी.

आदिपुरुष(Adipurush) के टीजर पर हुआ था बवाल

Adipurush: फिल्म का टीजर आउट होते ही विवाद शुरु हो गया था.फिल्म के रावण का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान के लुक को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी. उनके लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था. वहीं फिल्म में हनुमान का रोल निभाने वाले देवदत्त गजानन नागे के लुक पर लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज की थी.इस फिल्म में भगवान श्री राम का किरदार प्रभास निभाएंगे, वहीं माता सीता के किरदार में कृति सेनन हैं और लक्ष्मण का किरदार सनी सिंह कर रहे हैं.

Adipurush film (Image source-Google)

फैंस को है फिल्म का इंतजार

टीजर रिलीज होते ही भले ही बवाल कटा हो, लेकिन फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.इस फिल्म को 3डी और 2डी में रिलीज किया जाएगा.फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं.लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि जिस फिल्म के टीजर पर इतना बवाल मचा था, वो फिल्म जब बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, या रिलीज डेट नजदीक आएगी, तो क्या होगा.

ये भी पढ़ें : …जब Sushmita Sen ने मर्दानी बन मनचले को सिखाया सबक, पढ़ें

Exit mobile version