Site icon Bloggistan

Actress Domestic Violence: ये मशहूर अभिनेत्रियां आखिर क्यों अपने जीवनसाथी से हो गई हमेशा के लिए अलग,जानें दर्दनाक कहानी

Actress

#image_title

Actress Domestic Violence:हमारे हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में डोमेस्टिक वायलेंस का दर्द सहा है. इन अभिनेत्रियों (Actresses) को कभी अपने पति से मार खानी पड़ी तो कभी बॉयफ्रेंड ने ही इनपर हाथ उठा दिया. तो आइए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में डोमेस्टिक वायलेंस का दर्द सहा है-

ऐश्वर्या रॉय

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ऐश्वर्या जब अपने फिल्म “चलते-चलते” की शूटिंग कर रही थीं तो सलमान ने सेट पर जमकर हंगामा मचाया था.सलमान के पजेसिव व्यवहार से तंग आकर ऐश्वर्या ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी राजा पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और कहा था कि राजा उनसे नशे में मारपीट करते थे. इससे परेशान होकर श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया था और फिर अभिनव कोहली से दूसरी शादी कर ली थी.अभिनव से शादी के कुछ साल बाद श्वेता ने उनपर भी मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और फिर अब दोनों अलग रह रहे हैं.

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करिश्मा ने अभिनेता संजय कपूर से शादी की थी लेकिन ये शादी 13 साल में टूट गई. करिश्मा कपूर ने संजय पर आरोप लगाए थे कि वो उन्हें फिजिकल और मेंटल टॉर्चर करते थे और उनकी मां भी उन्हें प्रताड़ित करती थीं.

रश्मि देसाई

अभिनेत्री रश्मि देसाई ने टीवी अभिनेता नंदीश संधू से शादी की थी. दोनों की शादी चार साल में ही टूट गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि ने नंदीश पर घरेलू हिंसा और धोखे के आरोप लगाकर तलाक लिया था.

ये भी पढ़ें:Hrithik Roshan Birthday: रितिक रोशन का है आज 49वां जन्मदिन, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

Exit mobile version