Site icon Bloggistan

Indian Navy Recruitment : इंडियन नेवी में इन पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें आवेदन

Indian Navy Recruitment

Indian Navy Recruitment

Indian Navy Recruitment : इंडियन नेवी (Indian Navy) में नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर ! भारतीय नेवी में शॉर्ट सर्विस कमीशन (SSC) इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. ऐसे में इच्छुक एवम योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट indiannavy.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त तय की गई है. ऐसे में कैंडीडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द आवेदन कर दें.

Indian Navy Recruitment

होनी चाहिए ये योग्यता

वैसे उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास 10वीं या 12वीं की सर्टिफिकेट होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को एमएससी/बीई/बीटेक/एमटेक (कंप्यूटर विज्ञान/कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग/कंप्यूटर इंजीनियरिंग/सूचना प्रौद्योगिकी/सॉफ्टवेयर सिस्टम/साइबर सुरक्षा/सिस्टम प्रशासन और नेटवर्किंग/कंप्यूटर सिस्टम और नेटवर्किंग/डेटा एनालिटिक्स/आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस)/ बीसीए/बीएससी (कंप्यूटर विज्ञान/सूचना प्रौद्योगिकी) के साथ एमसीए पास होना चाहिए.

ये भी पढ़ें : Police Bharti 2023 : इस राज्य में 52 हजार से अधिक सिपाही पदों पर होगी भर्ती, जानें कब से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Indian Navy Recruitment : आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 24 वर्ष और न्यूनतम आयु सीमा 19 वर्ष होना चाहिए.

यहां से करें आवेदन

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version