Site icon Bloggistan

IDBI Recruitment 2023: आईडीबीआई में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, मिलेगी अच्छी सैलरी, पढ़ें डिटेल

IDBI Scheme

IDBI Recruitment 2023 (Image-Google)

IDBI Assistant Manager Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक में नौकरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. आईडीबीआई ने हाल ही में असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर बंपर भर्तियां निकली थी. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया की तिथि बढ़ा दी गई है. अब इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए 12 मार्च 2023 तक का समय दिया गया है. ऐसे में योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार IDBI Bank की ऑफिशियल वेबसाइट idbibank.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 600 पदों पर भर्तियां होंगी. ऐसे में यह आपके लिए एक सुनहरा मौका है जब आप अपने सपने को साकार कर सकते हैं.

IDBI Recruitment 2023 (Image-Google)

IDBI Bank ने 17 फरवरी से इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जिसकी अंतिम तिथि 28 फरवरी 2023 तक तय की गई थी. ऐसे में अब एक बार फिर से आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी गई है.ऐसे में आइए जानते हैं इसके बारे में नीचे पूरी डिटेल

IDBI Recruitment 2023 के लिए आवश्यक योग्यता

जारी अधिसूचना के अनुसार, जो भी उम्मीदवार Assistant Manager के पद पर आवेदन करने को इच्छुक है. उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्विद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही 2 साल का कार्य अनुभव भी होना जरूरी है.

उम्र

वैसे उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं , उनकी न्यूनतम उम्र 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. अभ्यर्थियों के उम्र की गणना 01 जनवरी 2023 के आधार पर की जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

ऐसे करें आवेदन

ये भी पढ़ें : NIC Recruitment 2023: राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र में नौकरी करने का सुनहरा मौका, जानें कैसे करे आवेदन

Exit mobile version