Site icon Bloggistan

GAIL Recruitment 2023: ₹60 हजार सैलरी वाली चाहिए नौकरी, तो आज ही GAIL भर्ती के लिए करें आवेदन, जानें प्रक्रिया

GAIL Recruitment 2023

GAIL Gas Recruitment

GAIL Recruitment 2023: मोटी सैलरी की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) ने इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स/मैकेनिकल/प्रोडक्शन/प्रोडक्शन और इंडस्ट्रियल मैन्युफैक्चरिंग/मैकेनिकल और ऑटोमोबाइल में सीनियर और जूनियर एसोसिएट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं. ऐसे में जो भी उम्मीदवार GAIL के आधिकारिक वेबसाइट gailgas.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

GAIL Gas Recruitment

दरअसल, पहले GAIL Gas Limited में आवेदन की आखिरी तारीख 10 अप्रैल थी. लेकिन इसके बाद तारीखों को बढ़ा दिया गया. अब युवा 17 अप्रैल तक नौकरियों के लिए आवेदन कर पाएंगे. इस भर्ती अभियान के तहत कुल मिलाकर 120 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इसमें से 104 पद सीनियर एसोसिएट हैं, जबकि 16 पदों पर जूनियर एसोसिएट की नियुक्ति की जाएगी..

ये भी पढ़ें: UPSC Interview Questions: वह कौन सी चीज है जो एक बार बढ़ जाती है, लेकिन फिर कभी घटती नहीं है? जानें इंट्रेस्टिंग जवाब

किन पदों पर कितनी नियुक्ति?

सीनियर एसोसिएट (टेक्निकल): 72
सीनियर एसोसिएट (फायर एंड सेफ्टी): 12
सीनियर एसोसिएट (मार्केटिंग): 06
सीनियर एसोसिएट (फाइनेंस एंड अकाउंट्स): 06
सीनियर एसोसिएट (कंपनी सेक्रेटरी): 02
सीनियर एसोसिएट (ह्यूमन रिसोर्स): 06
जूनियर एसोसिएट (टेक्निकल): 16

GAIL Recruitment 2023: योग्यता और आयुसीमा

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस
भर्ती अभियान के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की योग्यता, आयु सीमा अलग अलग निर्धारित की गई है. जिसे अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन

आपके लिए  – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version