Site icon Bloggistan

Bank Vacancy: बैंक में निकली स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती, जानें कौन कर सकता है आवेदन

Bank Vacancy

Bank Vacancy (Image Source-Google)

Bank Vacancy: बैंकिंग की तैयारी कर रहे बच्चों के लिए खुशखबरी! यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन जारी किया है. इस पदों के आवेदन के लिए अभ्यर्थी Union Bank की ऑफिशियल वेबसाइट unionbankofindia.co.in पर आवेदन कर सकते हैं.

Bank Vacancy (Image Source-Google)

बता दें कि, इस भर्ती प्रक्रिया में यूनियन बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 42 पदों पर भर्ती किया जाना है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थी यूनियन बैंक के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कार सकते हैं. बता दें कि, यह आवेदन 23 जनवरी से ही शुरू है जो 12 फरवरी को समाप्त हो जायेगा.

Bank Vacancy: चयन प्रक्रिया

Specialist officer के पदों पर भर्ती का चयन तीन चरणों में पूरा किया जायेगा – लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू. आवेदक परीक्षा की तिथि और एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर पाएंगे.

योग्यता

उम्रयोग्यता के आधार पर अलग अलग (वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में अन्य पिछड़ा वर्ग के आवेदक को 3 वर्ष और एससी व एसटी वर्ग के अभ्यर्थी को 5 वर्ष की छूट दी गई है.)
आवेदन शुल्कOBC – 850 रुपए
ST/SC -150 रुप

कैसे करें आवेदन

ये भी पढ़ें: India Post GDS Vacancy: भारतीय डाक विभाग में 40889 पदों पर होगी बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन,पढ़ें डिटेल

Exit mobile version