Site icon Bloggistan

SBI बैंक मोटी कमाई करने का सबको दे रहा है मौका,घर बैठे ऐसे कमाएं लाखों रुपए

Business Idea

2000 RUPEES

SBI: आज के समय में हर व्यक्ति की ख्वाहिश होती है कि वह किसी की नौकरी ना करके अपना बिजनेस करे. लेकिन उन लोगों के पास कोई आईडिया नहीं होता. ऐसे लोगों के लिए आज हम SBI के उस प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो आपको मोटी कमाई का अवसर प्रदान करेगा.फिर आपको किसी की नौकरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.तो आइए बताते हैं इस प्लान के बारे में.

SBI दे रहा है ATM की फ्रेंचाइजी

देश का दूसरा सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपको इस कमाई को करवाने का मौका दे रहा है. जी हां एसबीआई बैंक चाहता है कि ज्यादा से ज्यादा शहरों में ऐसी जगह जहां पर अच्छी खासी आबादी रहती है, वहां पर एटीएम की फ्रेंचाइजी दी जाए. इसीलिए एसबीआई ऐसे लोग इनके पास अपनी जगह है उन्हें एटीएम की फ्रेंचाइजी दे रहा है. आइए जानते हैं इसकी नियम और शर्तें क्या हैं.

SBI Recruitment 2023

नियम और शर्तें

अगर आप भी एटीएम की फ्रेंचाइजी को प्राप्त करना चाहते हैं तो आपके पास आबादी के इलाके में सड़क के पास या किसी सेंटर पॉइंट की किसी जगह पर 80 से 100 वर्ग फुट की जमीन होनी चाहिए.जिस पर RCC लेंटर पड़ा हुआ हो.उसके साथ बिजली का कनेक्शन भी होना चाहिए. इससे आपके पास है तो आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की सच्चाई जी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.एटीएम के लिए अप्लाई करते वक्त आपके पास आपके जरूरी कागजातों में आधार कार्ड पैन कार्ड बिजली बिल की रसीद जमीन के जरूरी दस्तावेज बैंक खाते की पासबुक हाय सर्टिफिकेट आदि होने चाहिए.

ये भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: रिकॉर्ड स्तर पर पहुंची चांदी,जानें अपने शहर में सोने-चांदी का ताजा भाव

SBI Recruitment 2023

इतनी होगी कमाई

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम फ्रेंचाइजी सोने वाली कमाई की अगर बात की जाए तो जानकारी के मुताबिक लगभग 60 हजार रुपए महीने आपको बैंक से मिलेंगे. इस हिसाब से आपकी सालाना आमदनी 7 लाख रुपए से भी ऊपर होगी.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version