Site icon Bloggistan

Big Business Idea:घर बैठकर कमाना चाहते हैं मोटा पैसा,तो इस बिजनेस को करें शुरू,हो जाएंगे मालामाल

2000 Currency Note

2000 Rupee Note

Big Business Idea: आज के समय में अधिकतर लोग सोचते हैं कि काश उनकी कोई साइड इनकम होती जिससे उनको और ज्यादा पैसे की कमाई हो पाती. ऐसा सोचने वाले लोगों के लिए आज हम एक शानदार बिजनेस आइडिया देने जा रहे हैं जिसे घर बैठकर अपने मोबाइल से आराम से किया जा सकता है और कमाई की जा सकती है.इस बिजनेस में आपको बस अपने मोबाइल में मेल को पढ़ना है.चलिए आपको इस बिजनेस के बारे में डिटेल में बताते हैं.

पैसा लाइव डॉट कॉम

पैसा लाइव डॉट कॉम में कोई निवेश के आप हजारों रुपये आसानी से कमा सकते हैं. आपको बता दें कि जैसे ही आप इसमें अकाउंट क्रिएट करते हैं, आपको तत्काल 99 रुपये मिल जाएंगे. वहीं, अगर आप इस वेबसाइट पर 20 और अकाउंट खुलवाते हैं, तो आपको अतिरिक्त पैसे मिलेंगे. हर मेल को पढ़ने के लिए 25 पैसे से 5 रुपये तक मिलते हैं. यह वेबसाइट 15 दिन में एक बार चेक से पेमेंट करती है.

RUPEES 500

सेंडर अर्निंग डॉट कॉम

कमाई के लिए यह वेबसाइट भी अच्छी है. इसके लिए सबसे पहले आपको अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा. इस पर एक ई-मेल पढ़ने के लिए करीब 1 डॉलर मिलते हैं. हालांकि, इस वेबसाइट को हमेशा विजिट करना जरूरी है. 6 महीने तक विजिट नहीं करने की स्थिति में अकाउंट डिएक्टिवेट हो जाता है. इस वेबसाइट से पेमेंट पाने के लिए आपको न्यूनतम करीब 2,100 रुपये कमाने होंगे.

मैट्रिक्समेल

मैट्रिक्समेल डॉट कॉम 2002 से काम कर रही है. यहां आप ईमेल पढ़कर पैसे कमा सकते हैं. यही नहीं, आप साइट विजट करके भी पैसा कमा सकते हैं. इस वेबसाइट के जरिये ये काम करके आप 25 डॉलर से 50 डॉलर तक आसानी से कमा सकते हैं. महज 1 घंटे में इस वेबसाइट के जरिये करीब 3,000 रुपये की कमाई संभव है.

ये जानकारी सामान्य जानकारी पर आधारित है. इसके पूरी तरह सही होने का हम दावा नहीं करते.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version