Site icon Bloggistan

अंबानी के jio World Plaza में मिलेंगे विदेशी ब्रांड के कपड़े, जानें कितनी होगी कीमत

दुनियाभर की लग्जरी ब्रांड को एक जगह समेटने वाली अंबानी की जियो वर्ल्ड प्लाजा (Jio World Plaza) अपनी पहचान बन चुका है. इस प्लाजा को 7500 वर्ग फीट के क्षेत्र में शुरू किया गया है. यहां पर दुनिया के तमाम बड़ी-बड़ी ब्रांडों के प्रोडक्ट कपड़े इलेक्ट्रिक गैजेट्स मौजूद हैं.

लेकिन अब इस बात की खबर तेज हो गई है कि, अंबानी के इस प्लाजा में विदेशी कंपनियों के भी बड़े-बड़े ब्रांड के कपड़े बेचने के लिए ले जाएंगे.

अंबानी परिवार की पहली लग्जरी ब्रांड प्लाजा

बता दें कि, एशिया के सबसे अमीर आदमियों की सूची में पहला नाम रिलायंस जियो इंडस्ट्री के मुखिया मुकेश अंबानी ने इस लग्जरी ब्रांड के पहले स्टोर का उद्घाटन जियो वर्ल्ड प्लाजा (Jio World Plaza) के नाम से शुरू किया है. अब इस प्लाजा में तमाम ब्रांड के प्रोडक्ट मौजूद होंगे यह बात तो तय है लेकिन विदेशी ब्रांड भी लाखों की कीमत में मिलने वाले मॉल में बिकने के लिए मौजूद होंगे.

ये भी पढ़ें: नहीं जमा कर पा रहे हैं Home Loan की किस्त, तो अपनाएं ये टिप्स, जल्द मिल जाएगा छुटकारा

मिलेंगे Balenciaga ब्रांड्स के प्रोडक्ट

दरअसल, मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की अध्यक्षता वाले रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड में Balenciaga अपने ब्रांड के कपड़ों को भारत पहुंचने को लेकर डील तय कर लिया है. यहां पर लोगों को आसानी से इस ब्रांड के कपड़े, जूते, एसेसरीज और आईवियर समेत ज्वेलरी भी आसानी से मिल जाएंगे.

लाखों है कीमत

आपके जानकारी के लिए आपको बता दें इस ब्रांड के हर एक प्रोडक्ट की कीमत लाखों में होती है. अगर आप चप्पल, सैंडल, जूते या फिर किसी तरह का कोई ड्रेस खरीदने इस ब्रांड के शोरूम जाते हैं तो उसके लिए आपको लाखों रुपए खर्च करने होते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version