Site icon Bloggistan

Elon Musk का नया फरमान,150 करोड़ ट्विटर अकाउंट होंगे बंद, कही आप तो नहीं हैं शामिल ? जानें

Twitter Update

Elon musk

Elon Musk किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार सुर्खियों में बने रहने की वजह उनका एक ट्वीट है. उनके इस ट्वीट ने ट्विटर यूजर्स को सकते में डाल दिया है. इससे पहले एलन मस्क ने हजारों ट्विटर कर्मचारियों को नौकरी से निकाल कर सबको हैरान कर दिया था. इसके लिए उनकी दुनियाभर में आलोचना हुई थी. अब एक बार फिर एलन मस्क ने चौकाना वाला ट्वीट किया है.

डिलीट होंगे अकाउंट !

ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योंकि ट्विटर जल्द ही 150 करोड़ लोगों के अकाउंट को डिलीट करने जा रहा है. एलन मस्क ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि कंपनी जल्द ही 1.5 बलियिन(150 करोड़) ट्विटर अकाउंट को डिलीट करेगा. हालांकि कंपनी इस तरह के अकाउंट को डिलीट करेगी जिसमें किसी भी तरह की कोई एक्टिविटी सालों से नहीं हुई है. सालों से जिन अकाउंट से ट्वीट नहीं किया गया है,वो अकाउंट डिलीट होंगे. वही ऐसे अकाउंट भी डिलीट किए जाएंगे जो सालों से लॉगइन नहीं हुए हैं.

सालों से लॉगइन नहीं हुए हैं अकाउंट

आप भी उनमें से तो नहीं हैं जिन्होंने सालों से अपना अकाउंट लॉगइन तक नहीं किया है.अगर ऐसा है तो आपका अकाउंट भी डिलीट हो सकता  है.ट्विटर पर ऐसे कई यूजर हैं जिन्होंने एक बार अपना अकाउंट बनाया उसके बाद उसे कभी लॉगइन तक नहीं किया. वहीं कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं जो एक बार अकाउंट बनाने के बाद पासवर्ड भूल गए और दूसरा पासवर्ड बना लिया ऐसे अकाउंट को भी डिलीट किया जा सकता है.

ब्लू टिक के लिए भी नए नियम

ट्विटर पहले ही यूजर के लिए नए नियम ला चुका है जिसमें ट्विटर यूजर्स को ब्लू टिक के लिए पैसे का भुगतान करना होगा. कंपनी ब्लू टिक के लिए यूजर से हर महीने 7 डॉलर (भारत में 570 रुपये) लेगी.

ये भी पढ़ें:Post Office Scheme: शादीशुदा लोगों की हो जाएगी बल्ले-बल्ले,पोस्ट ऑफिस की इस धांसू स्कीम से मिलेंगे लाखों रुपए,जानें

Exit mobile version