Site icon Bloggistan

10 रुपए खर्च कर कमाना है 40 रुपए का मुनाफा, तो आज से ही शुरू करें ये बिजनेस, जानें पूरी डिटेल

Business Idea: आज लोगों जब चाहे तब जॉब से निकाल दिया जाता है. वहीं जो लोग दोबारा से जॉब करना चाहते हैं उन्हें जब तो मिल जाता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो उतनी पढ़ाई लिखाई नहीं कर पाते हैं और उन्हें एक बार जब से निकाल दिया जाता है तो दूसरी जॉब नहीं मिल पाती है यह बिजनेस उनके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा.

अगर आप भी उन्हीं में सेक हैं तो आप इस बेहद कम इन्वेस्टमेंट वाले बिजनेस को शुरू कर अपने आमदनी को बढ़ा सकते हैं. आइए जानते है कैसे ?

शुरू करें मोमोज का बिजनेस

थिस में इन दोनों सबसे अधिक फास्ट फूड में बिकने वाला फूड मोमोज बन चुका है. जिसे लोग बड़े चाव से कहते हैं. यहां तक की लोग इसे नाश्ते के रूप में नहीं बल्कि इच्छा अनुसार खाना पसंद करते हैं. खासकर या बड़े-बड़े शहरों में अभी चलन में है तो ऐसे में आप इस मोम का इंस्टॉल लगाकर आसानी से बेहतर कमाई कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Business Idea: 90% का होगा सीधा मुनाफा, आज ही घर बैठे शुरू करें ये बिजनेस

रखें इन बातों का खास ख्याल

• सही जगह करें चुनाव

इस बिजनेस को शुरू करने से पहले आप उसे सही जगह का चुनाव करें. जहां आपको इसका स्टॉल लगवाना है. क्योंकि अगर आप इस भीड़ भार वाली जगह में लगाते हैं तो लोग अधिक से अधिक आना पसंद करेंगे और अगर आप कहीं ऐसी जगह लगते हैं. जहां पर लोगों का आना-जाना काम है तो आपका दुकान काफी काम चलेगा.

• कीमत पर रखें नजर

आज के समय में एक प्लेट मोमोज की कीमत कहीं पर 20 रुपए तो कहीं पर 40 रुपए है. ऐसे में आप इसकी कीमत अपने अनुसार तय कर सकते हैं और अगर आप उदाहरण के तौर पर 20 रुपए प्लेट बेचते हैं और दिन में 50 प्लेट भी बेच लेते हैं तो हर रोज ही कमाई आपकी आसानी से 400 से 500 रुपए हो जाएगी.

आपकेलिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें



Exit mobile version