Site icon Bloggistan

Adani Group: अब अडानी ग्रुप पहुंचाएगा ‘हर घर जल’ जानें टाटा ग्रुप से कैसे होगा सीधा मुकाबला

Gautam Adani

Gautam Adani

Adani Group: अडानी ग्रुप लोगों के घरों में अब पानी पहुंचाने की योजना बना रहा है. बिजली और रसोई गैस अडानी समूह पहले ही लोगों तक पहुंचा रहा है.ऐसे में अब इस ग्रुप की प्लानिंग है कि वो जल्द ही जल सेक्टर में प्रवेश (Adani Group enter in water segment)करेगा. बता दें कि अडानी ग्रुप(Adani Group) का मानना है कि पानी लोगों को बुनयादी जरूरत है.

ग्रुप का मानना है कि, इंफ्रास्ट्रक्चर के लिहाज से ये काफी महत्वपूर्ण सेगमेंट है. अडानी ग्रुप पानी के सेक्टर में आता है तो उसका सीधा मुकाबला टाटा ग्रुप से होगा.क्योंकि टाटा ग्रुप भी बिसलेरी को खरीदने का प्लान कर रही है.पीटीआई की खबर के मुताबिक अडानी एंटरप्राइजेज वाटर प्यूरिफाई,ट्रीटमेंट और डिस्ट्रिब्यूशन सेक्टर में कदम रखने की योजना कर रहा है.

Adani Group enter in water segment

Adani Group की एंट्री से आ सकती है क्रांति

कंपनी के लिए ये सेक्टर काफी अहम है. ग्रुप के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर ने बताया कि, वाटर सेक्टर में एंट्री के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इसके बारे में विस्तार से कुछ नहीं बताया. हालांकि कंपनी इस सेक्टर में संभावना का आंकलन कर रही है. उन्होंने बताया कि वो पिछले 20 साल से इस सेगमेंट में काम कर रहे हैं. इसलिए इस सेक्टर को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. अडानी एंटरप्राइजेज अपना फॉलो ऑन पब्लिक ऑफर (FPO) लेकर आ रही है. इसके माध्यम से कंपनी की मंशा 20,000 करोड़ रुपये जुटाने की है.

ये भी पढ़ेंदेश में बढ़ा अमीरी गरीबी का अंतर, ज्यादा टैक्स देने को मजबूर है गरीब,रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Exit mobile version