Site icon Bloggistan

18 इंच के व्हील, 699cc का इंजन, यह है धाकड़ बाइक Zontes ZT 703 F

Zontes ZT 703 F: चीन टू व्हीलर निर्माता कंपनी Zontes ने अपनी पावरफुल इंजन वाली बाइक ZT 703 F से पर्दा उठाया है। यह बाइक 699cc के जबरदस्त इंजन पावर के साथ आएगी। बाइक में 18 इंच के व्हील हैं जो इसे हाई एंड बाइक बनाते हैं। बाइक में स्पोक व्हील दिए गए हैं, जो इसे रेट्रो लुक दे रहे हैं। यह लॉन्ग रूट बाइक है, जो खास तरह से पहाड़, कीचड़ या खराब रास्तों के लिए बनाई गई है।

हाई एंड पावरफुल बाइक होगी

बाजार में यह बाइक Royal Enfield Himalayan 450 को टक्कर देगी। बता दें 24 नवंबर को रॉयल एनफील्ड गोवा में होने वाले अपना सालाना इवेंट Motoverse 2023 में अपनी इस मोटरसाइकिल की कीमतों का खुलासा करने वाली है। यह बाइक आगे और पीछे डिस्क के साथ आएगी। फिलहाल कंपनी ने इसकी डिलीवरी डेट समेत अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह साल 2024 में यह बाइक भारतीय बाजार में होगी।

ये भी पढे़ : Bajaj के इस बाइक ने किया ग्राहकों के दिलों पर कब्जा, लबालब फीचर्स से है लैस, कीमत भी है काफी कम

यह थ्री सिलेंडर बाइक होगी

Zontes ZT 703 F एडवेंचर बाइक होगी। जिसे जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ बनाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह थ्री सिलेंडर बाइक होगी, जो सड़क पर हाई स्पीड जनरेट करेगी। बाइक में सड़क पर 100 bhp की पावर और 85 Nm का पीक टॉर्क मिलेगा। बाइक में  LED लाइट सेटअप मिलेगा। इसमें एग्जॉस्ट के ट्वीन पाइप दिए गए हैं। इतना ही नहीं यह बाइक क्रैशगार्ड के साथ आएगी।

3.47 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस

इस धाकड़ बाइक में बड़ा वींडस्क्रीन मिलेगा। इस बाइक में आगे 21-इंच के आयर और पीछे 18 इंच के टायर मिलेंगे। यह ट्यूबलेस टायर होंगे। बाइक में स्टाइलिश हैंडलबार और डिजिटल डिस्पले दिया गया है। यह मोटरसाइकिल 3.47 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जाएगी। बाइक में पेगफुअ और साइड स्टैंड दिया गया है। बाजार में इसकी टक्कर BMW R1250 GS से होगी।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version