ऑटोWynn Electric scooter: ऑफिस के लिए शानदार है ये...

Wynn Electric scooter: ऑफिस के लिए शानदार है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज और फीचर्स में भी है धांसू, पढ़ें

-

होमऑटोWynn Electric scooter: ऑफिस के लिए शानदार है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज और फीचर्स में भी है धांसू, पढ़ें

Wynn Electric scooter: ऑफिस के लिए शानदार है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, रेंज और फीचर्स में भी है धांसू, पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

Wynn Electric scooter: आज के समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का खूब विस्तार हो रहा है और हो भी क्यों न, पेट्रोल-डीजल के रेट आसमान की सैर जो कर रहे. ऐसे में अधिकतर लोग ईंधन वाहनों से रुख मोड़कर इलेक्ट्रिक वाहनों की तरफ कर रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाले हैं. जो रोज-मर्रा की लाइफ में आपके लिए बेहद काम का साबित होगा. खासतौर से उनके लिए जिन्हें रोजाना छोटे-मोटे काम के लिए घर से बाहर निकलना होता है तो चलिए आपको बता देते हैं Wynn Electric scooter के फीचर्स और कीमत.

Wynn Electric scooter के फीचर्स

Wynn Electric scooter
Wynn Electric scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर सारे बुनियादी फीचर दिए गए हैं. इसमें स्वैपल बैटरी प्रदान की गई है. जिसे महज कुछ मिनटों में बदला जा सकेगा. इसकी वजह से सफर करते वक्त कोई दिक्कत भी नहीं होगी. अगर आप कहीं लंबी यात्रा पर जा रहे हैं तो एक एक्सट्रा बैटरी साथ लेकर चल सकते हैं. इस स्कूटर में टर्न अराउंड एक्सटेंडेड रेंज की सुविधा भी दी गई है. इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी युलु ने पहले भी एक ऐसा ही स्कूटर पेश किया था.

इस शहर से शुरू होगी सेल

बता दें कि, कंपनी ने इस स्कूटर को चार्ज करने के लिए देश भर में स्वैपिंग स्टेशन लगाने की बात कही है. खबर है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले बैंगलुरू में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी डिलीवरी इसी माह के अंत तक शुरू होने वाली है. कंपनी ने इस स्कूटर को 2 कलर ऑप्शन पेश किया है. इसमें स्कारलेट रेड और मूनलाइट व्हाइट कलर में लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें : Bajaj platina 110 vs Hero hf deluxe: देखें, आपके लिए कौन सी बाइक है फायदे की डील, किसको खरीदने में घाटा

कीमत और उपलब्धता

#image_title

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं. इसकी बुकिंग मात्र 999 रुपये से शुरू हो चुकी है. वहीं इसकी कीमत 55,555 रुपये निर्धारित की गई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you