Site icon Bloggistan

Wroley Posh EV : 90KM के रेंज के साथ मार्केट के गर्दा उड़ाने आ गया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर! जाने फीचर्स

Wroley Posh EV

Wroley Posh EV

Wroley Posh EV : वर्तमान समय में स्कूटर की डिमांड लगी ज्यादा देखने को मिल रही है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की.. बढ़ते पेट्रोल डीजल की कीमत को देखते हुए ज्यादातर लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं. वहीं, इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कम्पनी भी इसको बनाने पर जोर दे रही है. ऐसे में अगर आप भी किसी बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो यह खबर काम का हो सकता है.

Wroley Posh EV

आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे हाल ही में मार्केट में पेश किया गया है. बता दें, यह स्कूटर शानदार रेंज के साथ आता है. साथ ही इसमें एडवांस फीचर्स भी मौजूद है. इतना ही नहीं इसके डिजाइन पर भी काम किया गया है. ऐसे में चलिए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से..

ये भी पढ़ें : Cars Under 10 lakhs : दस लाख से भी कम कीमत पर घर लें जाए ये शानदार कारें, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Wroley Posh EV : मोटर

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Wronley Posh इलेक्ट्रिक स्कूटर है. इसमें 60V/30Ah कि कैपेसिटी वाले लिथियम आयन के बैटरी पैक दी गई है जो 250 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर से कनेक्ट मिलती है. वहीं यह सिंगल चार्ज में 90km की राइडिंग रेंज देता है.

1.5 घंटे में होगा फुल चार्ज

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में नॉर्मल चार्ज और फास्ट चार्जर दोनों को सपोर्ट करता है. इसे फास्ट चार्जर से चार्ज करने पर मात्र 1.5 घंटे में फुलचार्ज किया जा सकता है. वहीं इसकी स्पीड 25km/hr है जो इस स्कूटर के हिसाब से थोड़ा कम है. बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दें, इसमें अच्छा खासा फीचर्स देखने को मिलेगा.

Wroley Posh EV : कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इस स्कूटर के लिए आपको ₹72,000 रुपए चुकाने पड़ेंगे. वहीं, आप चाहे तो इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version