Site icon Bloggistan

180KM की रेंज के साथ इस Electric Scooter ने बनाया लोगों को दीवाना, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल

Electric Scooter

NIJ Automotive Accelero R14

Electric Scooter : इन दिनों भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ते ही जा रही है. खास कर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की.. कंपनियां आए दिन किसी न किसी स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करते रहती है. जिस वजह से आज ग्राहकों के पास ढेरों ऑप्शन मौजूद है. किंतु अभी भी बजट स्कूटर की डिमांड सबसे अधिक है. ऐसे में अगर आप भी उन्हीं में से एक है जो कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस और धांसू रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

NIJ Automotive Accelero R14

आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताएंगे जो बढ़िया रेंज ऑफर करता है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम NIJ Automotive Accelero R14 है.

Electric Scooter : बैटरी पैक

बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 48V/32Ah की कैपेसिटी वाली लिथियम आयन की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है जिसे 250 वाट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है.

ये भी पढ़ें : Kia Seltos Facelift : लॉन्च होने के पहले किआ ने सेल्टॉस फेसलिफ्ट से उठाया घूंघट, जानें क्या मिलेगा खास

2 घंटे में होता है फुल चार्ज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कंपनी की ओर से मिलने वाले नॉर्मल चार्जिंग के जरिए 5 से 6 घंटे में पूरी तरीके से चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ ही कंपनी द्वारा आपको फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा देखने को मिल जाती है, जिसके जरिए आप मात्र 2 घंटे में इसे फुल चार्ज कर सकते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 65 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. वही आप उसे ईएमआई पर भी आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version