Site icon Bloggistan

Valentine’s Day Offers: अरे गजब! इन इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही छप्परफाड़ ऑफर, पार्टनर को गिफ्ट करने का है शानदार मौका

Valentine’s Day Offers

Okinawa Electric Scooter (Okinawa)

Valentine’s Day Offers: वैलेंटाइन-डे की शुरुआत हो चुकी है. चारों ओर पार्टनर में इसको लेकर उत्सुकता दिखाई पड़ रही है. जिसमें कपल्स एक दूसरे को बढ़िया बढ़िया तोहफा दे रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी इस वैलेंटाइन-डे पर अपने पार्टनर को कुछ अच्छा सा गिफ्ट देना चाहते हैं तो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट कर सकते हैं. ये स्कूटर आपके पार्टनर के काम भी आएगा और हमेशा ये यादों के तौर पर भी खास स्थान बनाए रखेगा. बता दे कि एक कंपनी वैलेंटाइन-डे पर आपने ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दे रही है.

Okinawa Electric Scooter(Okinawa )

ओकिनावा ऑटोटेक (Okinawa) ने आज यानी सोमवार को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर कुछ मॉडलों पर स्पेशल ऑफर देने का ऐलान किया है. कम्पनी इस ऑफर के तहत अपने स्कूटरों पर 12,500 रुपये तक कि छूट दे रही है. ध्यान देने वाली बात यह है कि कंपनी का यह ऑफर केवल 15 फरवरी तक वैलिड रहेगा..

Okinawa Electric Scooter (Okinawa)

आपके जानकारी के लिए बता दे कि ओकिनावा भारत में जानी मानी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनी है, जो इस सेगमेंट में PraisePro, Okhi-90 और iPraise+ जैसे मॉडल बेचती है.

Okinawa Electric Scooter (Okinawa)

2015 में लॉन्च हुई कंपनी के देश भर में 542 टचप्वाइंट हैं, जो ओला इलेक्ट्रिक, हीरो इलेक्ट्रिक और कई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माताओं कम्पनियों को टक्कर देती है. बता दे कि कंपनी इस वैलेंटाइन डे को और स्पेशल बनाने के लिए अपने ग्राहकों को iPraise+, PraisePro और Ridge+ जैसे हाई-स्पीड मॉडल और R30 और लाइट जैसे मॉडल्स पर बंपर छूट दे रही है. बता दे कि कम्पनी के इन मॉडल्स की कीमत 70 हजार से शुरू होकर 1.86 लाख रुपए तक जाती है.

ये भी पढ़ें : Maruti Fronx: अब टाटा की बढ़ेगी टेंशन, CNG के साथ मारुति फ्रोंक्स क्रॉसओवर देगी दस्तक, जानें डिटेल

Exit mobile version