Site icon Bloggistan

अक्टूबर महीने में धूम मचाने आ रही Tata Nexon Facelift, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल इंजन

Upcoming Cars in September

Tata Nexon Facelift

Tata Nexon Facelift : क्या आप भी टाटा मोटर्स की नई नेक्सन फेसलिफ्ट (Tata Nexon Facelift) के दीवाने हैं? अगर हां! तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है, क्योंकि हाल ही में इस कार को सड़क पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इस कार को अक्टूबर महीने में पेश करेगी. इस कार को कंपनी कई बदलावों के साथ उतारेगी. साथ ही इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

Tata Nexon Facelift

इतना ही नहीं, इसमें पावरफुल इंजन भी देखने को मिलेंगे. अगर लुक की बात की जाएं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसे काफी आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है जिसे देखते ही लोग इसके दीवाने बन जायेंगे. तो चलिए इस अपकमिंग गाड़ी के बारे में डिटेल जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Electric Scooters : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखते ही हो जाएंगी खुश

Tata Nexon Facelift : इंजन

बात करें Tata Nexon Facelift मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, आगामी एसयूवी में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन प्रदान कराया जाएगा. इसके अलवा कंपनी इसमें एक नया 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दे सकती है. इसके इंजन को 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन (डीसीटी) गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा. वहीं,यह XE, XM, XT, XZ और XZ plus वैरिएंट में आयेगी.

Tata Nexon Facelift : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 7.0 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,10.25 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, टू-स्पोक मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पर्पल सीट अपहोल्स्ट्री, नया एसी कंट्रोल पैनल, रीडिजाइंड गियर लीवर, 360-डिग्री कैमरा और एडीएएस सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल इसके कीमत का खुलासा नहीं किया गया है किंतु, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 8.50 लाख की शुरुआती कीमत पर पेश किया जायेगा. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 15 लाख होगी. लॉन्च होने के बाद यह कार को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version