Site icon Bloggistan

इस दिवाली 3133 रुपये में मिल रहा TVS की इस बाइक को खरीदने का मौका, 67 है माइलेज

TVS Raider: युवाओं को किफायती कीमत पर हाई माइलेज बाइक पसंद आती है। ऐसी ही एक बाइक है TVS Raider. यह बाइक शुरुआती कीमत 91104 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। बाइक में पांच कलर और डिस्क ब्रेक की सेफ्टी मिलती है। बाइक में स्टाइलिश फ्रंट लाइट दी गई हैं।

11000 रुपये डाउन पेमेंट

बाइक को 11000 रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको  9.7 फीसदी ब्याजदर के साथ 3  साल तक 3133 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। डाउन पेमेंट में बदलाव कर प्रतिमाह किस्त में बदलाव संभव है। लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा बाइक में Eco और Sport दो मोड़ है।

ये भी पढे़ : दीवाली ऑफर! Hero के Vida V1 Pro स्कूटर पर मिल रहा 33,500 रुपए तक का छूट, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

67 kmpl की माइलेज

TVS Raider  में 11.38 PS की पावर मिलती है। इसमें मल्टी-कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जो इसके लुक्स का बढ़ाते हैं। बाइक का टॉप मॉडल 1.06 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। बाइक सड़क पर 67 kmpl की माइलेज देती है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। टीवीएस की इस बाइक में 5 वेरिएंट आते हैं। बाइक में लॉन्ग रूट के लिए एयर कूल्ड इंजन है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वॉयस असिस्टेंस

बाइक में 124.8 cc का bs6-2.0 इंजन मिलता है। बाइक के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। इस बाइक में 11.2 Nm का टॉर्क मिलता है। बाइक में 123 kg का वजन है, जो पांच इंच का टीएफटी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वॉयस असिस्टेंस जैसे फीचर्स मिलते हैं। बाइक का टॉप वेरिएंअ 1.06 लाख रुपये में आता है। इसमें ट्रिपमीटर, ओडोमीटर के साथ धांसू स्टाइलिश का हैंडल बार मिलता है। यह हाई स्पीड बाइक है। बाइक में पेट्रोल, तापमान की रियल टाइम जानकारी मिलती है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version