Site icon Bloggistan

TVS की इस बाइक ने मचाया बवाल, शानदार लुक और ग्रेट माइलेज से लड़कियों को किया इंप्रेस

TVS Radeon

TVS Radeon

TVS Radeon : भारतीय मार्केट में टीवीएस की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. ये कंपनी अपने बाइक को किफायती रखने के साथ उसमें ज्यादा माइलेज और फीचर्स उपलब्ध कराती है, जिस कारण ग्राहक इसके माइलेज वाले मोटरसाइकिल को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों मार्केट में टीवीएस की Radeon बाइक ग्राहकों के बीच काफी सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि कंपनी ने इस 110cc इंजन वाले बाइक में 65केएमपीएल का माइलेज उपलब्ध कराया है और इसकी कीमत भी काफी कम है.

TVS Radeon : 1 लाख से कम के खरीदें इसे

बात करें इसकी कीमत के बारे में आपको बता दे, कंपनी ने इस बाइक को तीन वेरिएंट में पेश किया है. इसकी शुरुआती कीमत 62,405 रुपए है जबकि इसके डिस्क वेरिएंट को खरीदने के लिए आपके पास 80,094 रुपए का होना जरूरी है.‌

ये भी पढे़ : Ola-Ather का बैंड बजाने जल्द आ रहा Activa का इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस दिन होगा लॉन्च; जानें खासियत

73.68केएमपीएल का माइलेज देगी

टीवीएस के इस बाइक में कंपनी ने 109.7 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया है जो 8.08 बीएचपी की पावर और 8.7 एमएम का टॉक पैदा करते हैं. ARAI के अनुसार यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 65 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. खास बात यह है कि इस बाइक पर 5 साल का वारंटी ऑफर किया गया है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो यह आपको 7 रंगों में मिलेगी.बाइक के इन्हीं खासियतों के वजह से हर कोई इससे इम्प्रेस है.

इन खूबियों से लैस है ये

फीचर्स के तौर पर बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ओडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज डीआरएल, एलईडी हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि की सुविधा दी गई है. वहीं, बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं. साथ ही दोनों पहियों संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है. Radeon के इस बाइक का वजन 113 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक क्षमता 10 लीटर है.

Exit mobile version