Site icon Bloggistan

नए स्पोर्ट अवतार में अगले महीने आ रही TVS की ये दमदार इंजन वाली बाइक, जानें डिटेल्स

टीवीएस मोटर (TVS Motors) कंपनी पिछले कई सालों से मार्केट में राज कर रही है. इसी बीच कंपनी अपनी अपाचे आरआर 310 स्पोर्ट्स बाइक पर बेस्ट एक नेकेड स्ट्रीट फाइटर बाइक को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है. इस टीवीएस बाइक को कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरआरटी 310 का नाम दिया है. मार्केट में आने के बाद इस बाइक का मुकाबला पहले से मौजूद होंडा सीबी 300आर और बजाज डोमिनार 400 के अलावा केटीएम 390 ड्यूक जैसी बाइक से होने वाला है. फिलहाल कंपनी ने अभी तक इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी साझा नहीं किया है, लेकिन सामने आई एक तस्वीर से कई सारे डाउट क्लियर हो गए हैं.

Apache RTR 310 के फीचर्स और डिजाइन

टीवीएस मोटर की नई नेकेड अपाचे आरटीआर 310 स्ट्रीटफाइटर को कंपनी ने एक अलग डिजाइन में तैयार किया है. हाला की संभावना है कि मार्केट में पहले से मौजूद आरआर 310 वाले चेचिस भी इस बाइक में देखने को मिल सकते हैं फिलहाल सामने आई तस्वीर में बाइक में पूरी तरह से नया सब फ्रेम देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़े :नई कार खरीदते ही लगवा लें ये Safety Features, खुद के अलावा परिवार भी रहेगा सुरक्षित

फीचर्स के मामले में इस बाइक को कंपनी ने डिस्क ब्रेक, नई एलईडी लाइट, फ्रंट फोर्क ट्यूब, सीट, नए एलॉय व्हील्स और डुएल टोन ब्लैक और गोल्डन कलर के ऑप्शन में पेश किया है. इसके अलावा इसमें एक रेस एग्जॉस्ट भी है और टीवीएस बाइक स्पोर्ट बाइक स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के अलावा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से भी लैस है.

Apache RTR 310 के इंजन और स्पेसिफिकेशन

टीवीएस मोटर की नई अपाचे RTR 310 को कंपनी ने 310 सीसी सिंगल सिलेंडर और लिक्विड कॉल इंजन से जोड़ा है. जो 34 बीएसपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. स्पेसिफिकेशन के लिहाज से इस स्पोर्ट्स बाइक में मोनू शॉप और आगे यूएसडी फोकस मिल सकता है. इसके अलावा स्विचेबल DUAL-CHANNEL एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और रियल में डिस्क ब्रेक के अलावा ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम भी देखने को मिल सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version